UPSSSC PET Answer Key 2022: जारी हुई आंसर की, यहां दिए डायरेक्ट लिंक से करें चेक
Advertisement

UPSSSC PET Answer Key 2022: जारी हुई आंसर की, यहां दिए डायरेक्ट लिंक से करें चेक

UPSSSC PET Answer Key 2022: अभ्यर्थी नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर अपने शिफ्ट की आंसर की देख व डाउनलोड कर सकते हैं.

UPSSSC PET Answer Key 2022: जारी हुई आंसर की, यहां दिए डायरेक्ट लिंक से करें चेक

UPSSSC PET Answer Key 2022 PDF: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की प्रारंभिक अहर्ता परीक्षा (PET) 2022 की आंसर की (Answer Key) जारी कर दी गई है. अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर आंसर की देख व डाउनलोड कर सकते हैं. आयोग ने एक साथ चारों शिफ्ट की आंसर की अपनी वेबसाइट पर जारी कर दी है. अभ्यर्थी नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर अपने शिफ्ट की आंसर की देख व डाउनलोड कर सकते हैं.

15 अक्टूबर पहली शिफ्ट आंसर की डायरेक्ट लिंक 

15 अक्टूबर दूसरी शिफ्ट आंसर की डायरेक्ट लिंक

16 अक्टूबर पहली शिफ्ट आंसर की डायरेक्ट लिंक

16 अक्टूबर दूसरी शिफ्ट आंसर की डायरेक्ट लिंक

दर्ज करवा सकेंगे आपत्ती 
बता दें आयोग द्वारा जारी की गई यूपीएसएसएससी पीईटी आंसर की 2022 (UPSSSC PET Answer Key 2022) पर अभ्यर्थियों को आपत्ति दर्ज कराने का मौका दिया जाएगा. छात्र तय समय के भीतर आयोग की वेबसाइट पर जाकर आंसर की पर अपनी आपत्ति दर्ज करा सकेंगे. हालांकि, आयोग ने आपत्ति दर्ज कराने का शेड्यूल अभी जारी नहीं किया है. आयोग की ओर से इसकी तारीख भी जल्द ही अलग से जारी की जाएगी. 

परीक्षा में इतने अभ्यर्थी हुए थे शामिल
बता दें यूपीएसएसएससी पीईटी 2022 की परीक्षा का आयोजन 15 और 16 अक्टूबर 2022 को दो-दो शिफ्टों में किया गया था. परीक्षा के लिए करीब 37 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था, लेकिन परीक्षा के दौरान 67 प्रतिशत यानी 25,11,968 अभ्यर्थी ही उपस्थित हुए थे.

Trending news