close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज के गोडसे भारत को बर्बाद कर रहे हैं, AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी का बयान

उन्‍होंने कहा कि नाथूराम गोडसे ने तो गांधी को गोली मारी थी मगर मौजूदा गोडसे गांधी के हिंदुस्‍तान को खत्‍म कर रहे हैं.

आज के गोडसे भारत को बर्बाद कर रहे हैं, AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी का बयान

औरंगाबाद: महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव 2019 (Maharashtra Assembly Elections 2019) के मद्देनजर औरंगाबाद में गांधी जयंती के मौके पर बोलते हुए AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी (Assaduddin Owaissi) ने कहा कि आज के गोडसे देश को बर्बाद कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि नाथूराम गोडसे ने तो गांधी को गोली मारी थी मगर मौजूदा गोडसे गांधी के हिंदुस्‍तान को खत्‍म कर रहे हैं. जो गांधी के मानने वाले हैं, मैं उनसे कह रहा हूं कि इस वतन-ए-अजीज को बचा लो.

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर उन्‍होंने औरंगाबाद से एआईएमआईएम के मौजूदा सांसद इम्तियाज का जिक्र करते हुए कहा कि जब दुनिया ये समझ रही थी कि हिंदुस्तान में हर जगह बीजेपी का तूफान चल रहा है तो लोग मजाक उड़ाते थे कि इम्तियाज यहां से कैसे जीतेगा ....लेकिन आपकी मोहब्बत को और अल्लाह मजबूत करे... क्‍योंकि लोग समझ रहे थे कि हमारी कामयाबी हैदराबाद तक ही रहेगी मगर अल्लाह ने ये कर दिखाया कि आज औरंगाबाद में हम जीते.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में हावी रहेंगे इंफ्रास्ट्रक्चर और ट्रांसपोर्ट के मुद्दे

LIVE TV

ओवैसी ने कहा कि इम्तियाज की कामयाबी इसलिए बड़ी है क्‍योंकि देश में हर जगह बीजेपी जीती और विपक्ष हार गया...आज भी लोग समझते हैं कि पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएस को नहीं रोक सकते....यदि कोई रोक सकता है तो उसका जवाब मजलिस है...

गौरतलब है कि इम्तियाज 2019 के लोकसभा चुनाव में औरंगाबाद लोकसभा सीट से जीते हैं. इससे पहले 2014 के विधानसभा चुनावों में वह महाराष्‍ट्र सेंट्रल से विधानसभा चुनाव जीते थे.

ओवैसी ने कहा कि मोदी और उनके गृहमंत्री बार बार बोल रहे हैं कि एनआरसी ले आओ...संविधान बादशाह है...गोडसे ने गांधी को गोली मारी थी मगर मौजूदा गोडसे गांधी के हिंदुस्तान को खतम कर रहे हैं...बचा लो इस मुल्क को...आबंडेकर के संविधान को....जो लोग गोडसे की सोच से हिंदुस्तान को चला रहे है उनसे देश को बचाना है.