Akshay Kumar: लखनऊ पहुंचे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के फिल्म प्रमोशन में मची भगदड़, जमकर हुआ हंगामा; चले पत्थर
Advertisement

Akshay Kumar: लखनऊ पहुंचे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के फिल्म प्रमोशन में मची भगदड़, जमकर हुआ हंगामा; चले पत्थर

Akshay Kumar Movie: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के एक कार्यक्रम में हंगामा और पत्थरबाजी हुई. अक्षय कुमार अपनी फिल्म बड़े मियां-छोटे मियां के प्रमोशन करने के लिए लखनऊ पहुंचे थे.

Akshay Kumar: लखनऊ पहुंचे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के फिल्म प्रमोशन में मची भगदड़, जमकर हुआ हंगामा; चले पत्थर

Bade Miyan Choe Miyan: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के एक कार्यक्रम में हंगामा और पत्थरबाजी हुई. अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी फिल्म बड़े मियां-छोटे मियां के प्रमोशन करने के लिए लखनऊ पहुंचे थे. लेकिन पुराने लखनऊ में एक कार्यक्रम में हंगामे के बाद पथराव की घटना हुई. अभिनेता को पत्थरबाजी में चोट आई है या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें भारी भीड़ देखी जा रही है. कार्यक्रम में पुलिस बल भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश करती नजर आ रही है. 

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि फिल्म का प्रमोशन कार्यक्रम चल रहा था. अपने फेवरेट स्टार्स को देखने के लिए जबरदस्त भीड़ मौजूद थी. एक अन्य वीडियो में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ तारों के सहारे लटककर स्टंट करते हुए मंच पर आते नजर आए. उनको देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई और कार्यक्रम में हंगामा मच गया. इसके बाद पथराव भी हुआ. किसी तरह सुरक्षाकर्मियों ने भीड़ को काबू किया.

टाइटल ट्रैक पर किया डांस

इसके बाद कार्यक्रम में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मंच पर बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल ट्रैक पर डांस करते भी नजर आए. कार्यक्रम में मंच से अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को ईद की मुबारकबाद भी दी. अक्षय कुमार ने कहा कि ईद आने में अभी वक्त है. लेकिन उस वक्त मैं यहां नहीं रह पाऊंगा. तो मेरी, टाइगर और उनके परिवार की तरफ से  आप सभी को ईद की बहुत-बहुत बधाई. इस पर भीड़ ने ताली बजाकर उनका अभिनंदन किया. 

9 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. 350 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी नजर आएंगी. फिल्म एक्शन से भरपूर है और अक्षय कुमार और ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त स्टंट करते नजर आ रहे हैं. 

Trending news