बेहतरीन हैं अक्षय कुमार, साथ काम करना खुशी की बातः निमरत कौर

एक्शन-ड्रामा फिल्म एयरलिफ्ट में अक्षय कुमार के साथ अभिनय कर निमरत कौर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि उनके मजाकिया अंदाज के कारण फिल्म की गंभीरता हावी नहीं हुई।

बेहतरीन हैं अक्षय कुमार, साथ काम करना खुशी की बातः निमरत कौर
File Photo

मुंबई: एक्शन-ड्रामा फिल्म एयरलिफ्ट में अक्षय कुमार के साथ अभिनय कर निमरत कौर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि उनके मजाकिया अंदाज के कारण फिल्म की गंभीरता हावी नहीं हुई।

33 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि ‘ब्रदर्स’ के स्टार ने फिल्म की शूटिंग को बहुत खुशगवार और मौज मस्ती भरा बना दिया है। निमरत ने बताया, ‘‘अक्षय के साथ काम करना बहुत मजेदार है। उनके साथ काम करना खुशी की बात है। वह एक बहुत अच्छे इंसान हैं। जब भी सेट पर आस-पास होते हैं तो बहुत मस्ती भरा माहौल रहता है।’’ 

राजा कृष्णा मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ एक भारतीय मानवीय नाटकीयता पर आधारित है जिसकी पृष्ठभूमि में 1990 में कुवैत में हुआ खाड़ी युद्ध है। उल्लेखनीय है कि निमरत इससे पहले अंतराष्ट्रीय स्तर पर तारीफ बटोर चुकी फिल्म ‘लंचबॉक्स’ में अभिनय कर चुकी और अमेरिकी टीवी के साथ ‘होमलैंड’ में सफल शुरुआत कर चुकी निमरत ‘एयरलिफ्ट’ का हिस्सा बन काफी खुश हैं जो अगले साल रिलीज होगी।

निमरत ने कहा, ‘नवंबर में हमारी शूटिंग के अभी तीन हफ्ते बाकी हैं। फिल्म का लगभग 30 फीसदी काम बाकी है। इसके लिए हम सभी बहुत उत्साहित हैं यह वाकई बहुत बेहतर होने वाली है। यह एक एक्शन फिल्म है हालांकि मुझे बहुत भारी स्टंट नहीं करने पड़े।'