Aamrapali Dubey ने शेयर किया फनी वीडियो, Nirhua ने बताया सुबह खानी पड़ती है चप्पल

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निरहुआ (Nirahua)  ये बताते दिख रहे हैं कि उन्हें सुबह उठकर क्या खाना पड़ता है. 

Aamrapali Dubey ने शेयर किया फनी वीडियो, Nirhua ने बताया सुबह खानी पड़ती है चप्पल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी है आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) की. फैंस इन दोनों को साथ देखना खूब पसंद करते हैं.चाहे फिल्म हो या है म्यूजिक वीडियो दोनों की जोड़ी सोशल  मीडिया पर धमाल मचा देती है. आम्रपाली दुबे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

आम्रपाली ने शेयर किया वीडियो

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फनी वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में सबसे पहले आम्रपाली (Aamrapali Dubey) निरहुआ (Nirahua) से पूछती हैं कि जब आप सुबह लेट उठते हो तो आपको खाने में क्या मिलता है? इस पर निरहुआ (Nirahua Video) जवाब में कहते हैं 'चप्पल'. निरहुआ का ये जवाब सुनकर आम्रपाली हंसने लगती हैं. 

 

 

धूम मचा रहा वीडियो

भोजपुरीया जोड़ी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों को आम्रपाली और निरहुआ (Aamrapali And Nirahua) साथ में बेहद क्यूट भी लग रहे हैं.आपको बता दें, पिछले महीने निरहुआ कोरोना पॉजिटिव हुए थे. रिपोर्ट आने के बाद उनको पीजीआई लखनऊ में एडमिट किया गया था. फिलहाल निरहुआ ठीक हैं.

निरहुआ के साथ की थी फिल्मी सफर की शुरुआत

आम्रपाली (Aamrapali Dubey Career) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भी निरहुआ (Nirahua) के साथ की थी. उनकी पहली फिल्म साल 2014 में आई 'निरहुआ हिंदुस्तानी' थी. बाद में इस फिल्म के दो पार्ट और रिलीज किए गए 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' और 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3'.

VIDEO

यह भी पढ़ें-सुष्मिता सेन की बेटी ने किया अपने बॉयफ्रेंड का खुलासा, जवाब सुन मां को होगा गर्व

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.