सुभी शर्मा ने आम्रपाली दुबे से की शिकायत 'बलम दिहे गरिया', मिला ये जवाब
Advertisement

सुभी शर्मा ने आम्रपाली दुबे से की शिकायत 'बलम दिहे गरिया', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और हॉट केक के नाम से मशहूर सुभी शर्मा का एक गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

सुभी शर्मा ने आम्रपाली दुबे से की शिकायत 'बलम दिहे गरिया', मिला ये जवाब

Patna: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और हॉट केक के नाम से मशहूर सुभी शर्मा का एक गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में दोनों की अदाओं ने भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. 

आम्रपाली दुबे और सुभी शर्मा का यह गाना 'बलम दिहे गरिया' उनकी सुपरहिट फिल्म 'राम लखन' का है. आपको बता दें कि इस फिल्म में आम्रपाली और सुभी शर्मा के अलावा दिनेश लाल यादव निरहुआ, प्रवेश लाल यादव, मनोज टाइगर एवं संजय पांडे ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म के इस गाने के वीडियो में घर की बड़ी बहुरानी आम्रपाली दुबे से सुभी शर्मा अपने पति की शिकायत करती नजर आ रही हैं. वह बता रही हैं कि कैसे उनके पति उनको गाली देते रहते हैं. दोनों का यह चुटीला अंदाज दर्शकों को भा रहा है. 

आम्रपाली दुबे और सुभी शर्मा का यह गाना 'बलम दिहे गरिया' के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को बीआईपीएल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को अभी तक 155,349,953 से ज्यादा व्यूज और 234k से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट साबित हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Watch: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का भोजपुरी गाना 'कूकर', बज जाएगी आपकी सीटी

सुपरहिट फिल्म 'राम लखन' एक पारिवारिक भोजपुरी फिल्म थी और इसके सभी गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म का यह गाना एक बार फिर से दर्शकों के द्वारा जमकर देखा जा रहा है. इस फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं जबकि इसके निर्देशन की जिम्मेदारी सतीश जैन ने संभाली थी. फिल्म के इस गाने को आप यहां देख सकते हैं. 

Trending news