एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का दर्द भरा 'मेरी वफा' गाना Release के साथ ही वायरल
X

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का दर्द भरा 'मेरी वफा' गाना Release के साथ ही वायरल

भोजपुरी (Bhojpuri) की सुपरस्टार और हॉट गर्ल के नाम से मशहूर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना ‘मेरी वफा’ (Meri Wafa) रिलीज होते ही वायरल भी हो रहा है. अक्षरा के कई गानें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्युब (Youtube) पर ट्रेंड करते हैं. गाना ‘मेरी वफा’ (Meri Wafa) वीडियो सॉन्ग (Video Song) को ओटीटी प्लेटफॉर्म मस्तानी पर रिलीज किया है. 

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का  दर्द भरा  'मेरी वफा' गाना Release के साथ ही वायरल

Patna: भोजपुरी (Bhojpuri) की सुपरस्टार और हॉट गर्ल के नाम से मशहूर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना ‘मेरी वफा’ (Meri Wafa) रिलीज होते ही वायरल भी हो रहा है. अक्षरा के कई गानें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्युब (Youtube) पर ट्रेंड करते हैं. गाना ‘मेरी वफा’ (Meri Wafa) वीडियो सॉन्ग (Video Song) को ओटीटी प्लेटफॉर्म मस्तानी पर रिलीज किया है. बता दें ‘मेरी वफा’ अक्षरा का हिंदी गाना (Akshara Singh Hindi Song) है, जो एक बेहद ही दर्द भरा सॉन्ग (Sad Song) है.

इस दर्द भरे सॉन्ग को बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है. गाने के वीडियो में बर्थडे पार्टी ऑर्गेनाइज की गई है. इस पार्टी में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हाथ में बुके (फूलों का गुलदस्ता) लिए जैसे ही इंट्री लेती है, बर्थडे पार्टी का नजारा देखते ही उनकी खुशी गम में बदल जाती है. उसके बाद अपने दर्द भरे गाने से पूरी महफिल में समा बांधती नजर आती है. ये खुबसूरत गाना ते जी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 442,445 व्यूज ,और करीब 12 हजार से ज्यादा के लाइक्स भी मिल चुके हैं.

अपने इस दर्द भरे गाने को लेकर अक्षरा ( Akshara Singh) ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ‘मुझे अच्‍छा लग रहा है हैदर काजमी जैसे दिग्‍गज और संजीदा फिल्‍ममेकर के ओटीटी प्लेटफॉर्म मस्तानी (OTT Platform Mastani) पर मेरे गाने को जगह मिली है. ये ओटीटी प्लेटफॉर्म सार्थक सिनेमा और गानों को बेहतर मंच देता है. इसलिए यह मेरे लिए गर्व की बात है कि इस प्लेटफॉर्म पर मेरी कला को एक अलग पहचान मिलेगी. ये गाना बेहद अच्‍छा है, आप जरूर सुनिये. इसे फंणींद्र राव ने लिखा है और म्‍युजिक आशीष वर्मा का है’.

ये भी पढ़ें- एक बार फिर यूट्यूब पर धमाका कर रहा Khesari की फिल्म 'बापजी' का गाना, Video वायरल

बता दें कि मस्तानी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इससे पहले वेब सीरीज ‘द रेड लैंड’ (The Red Land) रिलीज हो चुकी है. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए हैदर काजमी ने मस्तानी के बारे में कहा था कि ‘ये सार्थक और प्रगतिशील सिनेमा के लिए एक बेहतर मंच बनेगा. यहां लोग पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्में और वेब सीरीज देख सकेंगे. इस प्लेटफार्म पर हैदर काजमी के निर्देशन में बनी फिल्में रिलीज होंगी. साथ-साथ दुनिया भर में बनी अच्छी और सार्थक फिल्में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को देखने को मिलेंगी.  

Trending news