एक्ट्रेस निधि झा ने Pawan Singh की गाड़ी रोक मचाया गदर, गाने में मचाई तबाही
Advertisement

एक्ट्रेस निधि झा ने Pawan Singh की गाड़ी रोक मचाया गदर, गाने में मचाई तबाही

खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) भोजपुरी इंडस्ट्री की काफी डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) और निधि झा (Nidhi Jha) का यह गाना  'रेडिएटर में ना पानी कबो डालता' (Rediwater Me Na Pani Kabo Dalata) इन दिनों सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रहा है. इस गाने को अबतक 16,481,507 लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने को 38K के करीब लाइक्स भी मिले हैं.

पवन सिंह निधि झा ने गाना 'रेडिएटर में ना पानी कबो डालता' में मचाया गदर.

Patna: खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) भोजपुरी इंडस्ट्री की काफी डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं. उनके चाहने वाले एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. वो एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. इस बारे में बेहद कम लोगों को जानकारी है. निधि झा (Nidhi Jha) कई भोजपुरी फिल्मों में अपने ग्लैमर का तड़का लगा चुकीं हैं. उनका अलग और देसी अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आता है. एक्ट्रेस कई म्यूजिक एल्बम में भी काम कर चुकी हैं. निधि झा (Nidhi Jha) के फैंस उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके गानों को भी पसंद करते हैं. अपने गानों पर मिलियन व्यूज लाने वाली निधि झा (Nidhi Jha) और पवन सिंह का गाना 'रेडिएटर में ना पानी कबो डालता' (Rediwater Me Na Pani Kabo Dalata)  इन दिनों यूट्यूब पर खूब चर्चा में है.

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और खूबसूरत अदाकारा और लुलिया के नाम से मशहुर हुईं निधि झा (Nidhi Jha) का एक भोजुपरी सॉन्ग 'रेडिएटर में ना पानी कबो डालता' (Rediwater Me Na Pani Kabo Dalata) एक बार फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. भोजपुरी फिल्म 'गदर' (Gadar) का यह गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) और निधि झा (Nidhi Jha) हैं. दोनों के बीच शानदार कैमेस्ट्री बेहतरीन है.  वहीं निधि झा (Nidhi Jha) की कातिलाना अदा इस गाने के वीडियो में आपके पसीने छुड़ा देगी.

पवन सिंह (Pawan Singh) और निधि झा (Nidhi Jha) का यह गाना  'रेडिएटर में ना पानी कबो डालता' (Rediwater Me Na Pani Kabo Dalata) इन दिनों सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रहा है. इस गाने को अबतक 16,481,507 लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने को 38K के करीब लाइक्स भी मिले हैं.

भोजपुरी गाना 'रेडिएटर में ना पानी कबो डालता' (Rediwater Me Na Pani Kabo Dalata) का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है. गाने को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. इस गाने में इंदू सोनाली (Indu Sonali) की आवाज दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. इस गाने के बोल विनोद व्यास (Vinod Vyas) ने लिखा है. जबकि इस गाने का म्यूजिक ओम झा (Om Jha) ने दिया है.

ये भी पढ़ें- प्रदीप पांडे चिंटू का गाना 'प्यार बड़ा बेदर्दी' ने मचाया तहलका, एक्ट्रेस की अदाएं ने बढ़ाई बेचैनी

फिल्म  'गदर' (Gadar) के इस गाने  'रेडिएटर में ना पानी कबो डालता' (Rediwater Me Na Pani Kabo Dalata) को डायरेक्ट किया है Ramakant Prasad ने. जबकि इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है  Bhupendra Vijay Singh, Bablu M Gupta & Ravi SIngh Rajput ने. इस वीडियो में पवन सिंह और प्रियंका सिंह की आवाज ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. इस वीडियो को Wave Music भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. यह गाना रिलीज के साथ हीं वायरल हो गया था, अब एक बार फिर इस गाने को जमकर सर्च किया जा रहा है.

Trending news