एक्ट्रेस Nidhi jha का यह गाना होश उड़ा देगा, तेजी से हो रहा Video वायरल
Advertisement

एक्ट्रेस Nidhi jha का यह गाना होश उड़ा देगा, तेजी से हो रहा Video वायरल

 फिल्म 'गुप्त' (Gupt) के गाने 'टप टप चुवेला' (Tap Tap Chuwela) पर निधि झा का सुपरहिट आइटम सांग इन दिनों  फैंस के दिलों को घायल करने के लिये काफी है. ये वीडियो सॉन्ग तेजी से वायरल हो रहा.

निधि झा के गाने हो रहे वायरल.

Patna: भोजपुरी फिल्मों की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस निधि झा के गानों के वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. अगर आप भी निधि झा के फैन हैं तो मिस न करें यह वीडियो. इस वीडियो में निधि झा के टॉप गाने हैं जो होश उड़ा देंगे.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में  मशहूर एक्ट्रेस निधी झा (Nidhi jha) अपनी खास एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. भोजपुरी फिल्मों की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस निधि झा के गानों के वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. अगर आप भी निधि झा के दिवाने हैं तो मिस न करें यह वीडियो. इस वीडियो में निधि झा के टॉप गाने हैं जो होश उड़ाने के लिए काफी हैं.

यह भी पढ़ें- khesari Lal Yadav फिल्म 'बापजी' के गाने में हो गये कंफ्यूज, एक्ट्रेस ऋतु सिंह परेशान

 ऐक्ट्रेस निधि झा इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव और फेमस  हैं. एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से वो लाखों दिलों पर राज करती हैं. फिल्म 'गुप्त' (Gupt) के गाने 'टप टप चुवेला' (Tap Tap Chuwela) पर निधि झा का सुपरहिट आइटम सांग इन दिनों  फैंस के दिलों को घायल करने के लिये काफी है. ये वीडियो सॉन्ग तेजी से वायरल हो रहा. इस गाने को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

 निधी झा का एक पुराना इंस्टाग्राम (Nidhi jha instagram) वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने कुछ दिन पहले पोस्ट किया था. इसमें वो ‘रात का नशा’ गाने पर काफी बोल्ड एक्सप्रेशन्स दे रही हैं. गाने को लाखों लोग देख चुके हैं और ढेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं.

वीडियो में वो रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हैं और साथ में बोल्ड हेयर स्टाइल और मेकअप किए दिख रही हैं, जो इस गाने का फील और बढ़ा रहा है. इसमें वो गाने पर लिपसिंक के साथ बेहद बोल्ड एक्सप्रेशन्स भी दे रही हैं. इसे देख वीडियो पर कमेंट की झड़ी लग गई है. एक उन्हें कह रहा है ‘बुलेट लागेलु’ तो एक ने कहा कमाल लग रही हो. वही एक यूजर ने तो आई लव यू ही कह दिया. 

हाल ही में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ (Nidhi jha Personal life) को लेकर काफी चर्चा में थीं. दरअसल, उनके और एक्टर यश कुमार (Yash kumar) के रिश्ते को लेकर हर जहग चर्चे रहते हैं. इसी बीच निधी झा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Instagram video) पर शेयर किया था. इसमें वो ‘आई लव यू वॉट यू आर’ (I love you What you are) पर लिपसिंक कर रही थीं और हाथ में यश कुमार की फोटो ली हुई थी. एक्ट्रेस का यूं गाने के बहाने प्यार का इजहार करना अंजना सिंह के फैंस को भा नहीं रहा था. लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- Ritesh pandey का Navratri Song 'नाच तारी भउजी पंडाल में' रिलीज, नवरात्र से पहले झूमाया

बता दें यश कुमार ने अंजना सिंह से शादी की थी. यश और अंजना की एक बेटी है, जिसका नाम अदिति है. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यश कुमार और अंजना सिंह अब अलग हो चुके हैं. खबरों की मानें तो अब यश और निधी झा (Nidhi jha And Yash kumar) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस के वीडियो ने इसे और आग दे दी थी.

निधि झा भोजपुरी फिल्मों की हॉट ऐक्ट्रेस हैं. निधि झा ( Nidhi Jha) जितनी जबर्दस्त डांसर हैं, उतनी ही उनकी अदाएं कातिल हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ उनका बेहद हॉट भोजपुरी गाना ‘चीप हमर डाल देब नेट पर’ का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इसे गाया है खुद पवन सिंह और इंदु सोनाली ने. गाने में पवन सिंह और निधि झा के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री गजब की है. इस गाने को यूट्यूब पर 2 करोड़ 77 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Trending news