इसी गाने की वजह से अक्षरा सिंह के दीवाने हो गए थे Pawan Singh, Video वायरल
Advertisement

इसी गाने की वजह से अक्षरा सिंह के दीवाने हो गए थे Pawan Singh, Video वायरल

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी एक समय भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर मानी जाती थी. लेकिन अक्षरा और पवन के रिश्तों में आई दरार ने दोनों की इस जोड़ी को तोड़ दिया.

इसी गाने की वजह से अक्षरा सिंह के दीवाने हो गए थे Pawan Singh

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी आज भी भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद है. दोनों के गाने और उनकी फिल्मों का इंतजार दर्शकों को हमेशा से रहता है. भोजपुरी सिनेमा की ग्लैमरस अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को पसंद करनेवालों की भी संख्या भी बहुत ज्यादा है. अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है. अब हालांकि अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच रिश्ते बिल्कुल अच्छे नहीं हैं, फिर भी इन दोनों की जोड़ी को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जाता है. इनके गानों के दीवाने अभी भी इनको Youtube पर सर्च करते रहते हैं.  

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी एक समय भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर मानी जाती थी. लेकिन अक्षरा और पवन के रिश्तों में आई दरार ने दोनों की इस जोड़ी को तोड़ दिया. फिर भी दर्शकों के दिलों में इस जोड़ी को देखने की ललक अब भी बाकी है. यही वजह है कि पवन सिंह और अक्षरा के गाने यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में नंबर एक पर शामिल होते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. पवन और अक्षरा का एक म्यूजिकल वीडियो फिर से लगातार सर्च किया जा रहा है. इस वीडियो के बारे में आपको बता दें कि यह अक्षरा सिंह और पवन सिंह की साथ में पहली फिल्म के गाने का वीडियो है. इसी गाने के बाद पवन सिंह अक्षरा सिंह के दीवाने हो गए थे. इस गाने का वीडियो बहुत खूबसूरत है. इस गाने के बोल हैं 'रूपवा तोहार बाटे एतना ना ब्यूटी' (Roopwa Tohar Batte Etana Na Beauty). 

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की एक सुपरहिट फिल्म का यह गाना जमकर फिर से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. गाना   'रूपवा तोहार बाटे एतना ना ब्यूटी' (Roopwa Tohar Batte Etana Na Beauty) को फिर से दर्शक यूट्यूब पर जमकर सर्च कर रहे हैं. इस गाने में Pawan Singh जितने बेहतरीन नजर आ रहे हैं Akshara Singh की अदा इस गाने में उतनी ही हॉट है. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी ने एक बार फिर मचा दिया तहलका, Video देख उड़ जाएंगे आपके होश

इस गाने को  पवन सिंह (Pawan Singh) ने गाया है. यह गाना पवन सिंह और अक्षरा की फिल्म बजरंग(Bajarang) का है जिसे Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था . इस वीडियो को अभी तक 5,315,704 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को  14K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news