आम्रपाली दुबे ने आखिरकार निरहुआ से पूछ ही लिया 'चादर हिल्ली की ना जान', जानें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11066670

आम्रपाली दुबे ने आखिरकार निरहुआ से पूछ ही लिया 'चादर हिल्ली की ना जान', जानें फिर क्या हुआ

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का रोमांस से भरा भोजपुरी सॉन्ग 'चादर हिल्ली की ना जान' का वीडियो यूट्यूब पर गर्दा मचा रहा है. फिल्म के इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक केमेस्ट्री एक बार नहीं बार-बार देखा जा रहा है. इस गाने को अब तक 2 करोड़ 15 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का भोजपुरी गाना 'चादर हिल्ली की ना जान' ने मचाया तहलका.

Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की जोड़ी गोल्डन जोड़ी कही जाती है. ये जोड़ी हमेशा किसी न किसी वजह के चलते सुर्खियों में बनी रहती है. दोनों के वीडियों को काफी पसंद किया जाता है. जिस भी फिल्म या सॉन्ग में दोनों साथ आते हैं. उसे हिट की गारंटी का ठप्पा लग जाता है. इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे  का भोजपुरी गाना 'चादर हिल्ली की ना जान' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये गाना पहले भी कई बार ट्रेंड कर चुका है,और ये गाना एक फिर ट्रेंडिग लिस्ट में टॉप पर ट्रेंड कर रहा है. जिसे लोग पसंद कर रहें है. इस गाने को अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का रोमांस से भरा भोजपुरी सॉन्ग 'चादर हिल्ली की ना जान' का वीडियो यूट्यूब पर गर्दा मचा रहा है. फिल्म के इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक केमेस्ट्री एक बार नहीं बार-बार देखा जा रहा है. भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ चलल ससुराल 2' फिल्म के इस गाने को अब तक 2 करोड़ 15 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का भोजपुरी गाना 'चादर हिल्ली की ना जान' का वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. भोजपुरी गाना 'चादर हिली की ना जान' यूट्यूब पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. गाना 'चादर हिल्ली की ना जान'  को अबतक 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देक लिया है, जबकि इस गाने को 45 k से ज्यादा के लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को  20,151,365 व्यूज आ चुके हैं.

भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ चलल ससुराल 2' इस गाने को कल्पना और ओम झा ने गाया है जबकि इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है.

ये भी पढ़ें- Nidhi Jha ने Pramod Premi Yadav को दी धमकी 'जवानी के जाता' में दाब के मुआ देब, Video वायरल

 बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की फैन फॉलोइंग मिलियन में है. इसके अलावा दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है और दर्शकों को दीवाना बनाया है. इसके अलावा उनके गाने भी यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, दोनों रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ फोटो वीडियो शेयर करते रहते हैं.

Trending news