अंकुश राजा का जादू फैंस के बीच छा गया, गाना 'ओढ़निया' ने मचाया धमाल
Advertisement
trendingNow11050711

अंकुश राजा का जादू फैंस के बीच छा गया, गाना 'ओढ़निया' ने मचाया धमाल

भोजपुरी के मोस्ट पॉपुलर सिंगर अंकुश राजा के विडियो सॉन्ग 'ओढनिया' तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस गाने को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है.

अंकुश राजा की जोड़ी फैंस के बीच मचा रहा धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के मोस्ट पॉपुलर एक्टर और युवा के चहेते सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का जादू इन दिनों फैंस को दिवाना बना रहा है. अपने शानदार गायिकी और दमदार एक्टिंग से भोजपुरी इंडस्ट्री में धमक देकर जगह बनाई हैं.  बहुत कम वक्त में अंकुश राजा की जोड़ी ने साबित कर दिया कि हम भी किसी से कम नहीं है. जिस तरीके से इस जोड़ी ने बैक -टू बैक गाने से हंगामा मचाया है, आने वाले समय में अंकुश राजा की जोड़ी इस इंटस्ट्री का बड़ा नाम होगा. 

उनके सुपर हिट गीत 'ओढनिया' रिलीज के साथ ही इनके व्यूज के मीटर दौड़ लगाना शुरू कर दिया. गाना रिलीज हुए महज कुछ ही घंटे बीते और इस गाने को व्यूज 1 लाख 60  को क्रॉस कर गया.  इस गाने को अब तक 1,269,548 व्यूज आ चुके है. उन्होंने अपने सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया है. 

अंकुश राजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. इनके फैन फॉलोइंग लाखों में है. खासकर इनके फैंस ज्यादातर युवा वर्ग के हैं.  

भोजपुरी के मोस्ट पॉपुलर सिंगर अंकुश राजा के विडियो सॉन्ग 'ओढनिया' तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस गाने को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. अंकुश राजा का ये सॉन्ग जीएमजे (GMJ) के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने ने तहलका मचा दिया है. गाने में अंकुश राजा का डांस कमाल का है. जिसको अंकुश राजा ने अपनी शानदार आवाज दी है. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह का गाना 'Lut Gaye' सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड, VIEWS जानकर हैरान रह जाएंगे

अंकुश राजा के इस गाने में उनकी हीरोइन की परफॉर्मेंस भी लाजवाब है और दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है. गाने के बोल बेहद प्यारे लिखे गए हैं, यही वजह है कि यह लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. इस सुपरहिट भोजपुरी गाने ने यूटयूब पर आग लगा दी है.  डांस और अदायगी से भोजपुरी इंटरटेनमेंट की दुनिया में इस गीत ने धमाल मचा दिया है.  

इस गाने के लिरिक्स Akhilesh Kashyap और Abhay Samrat के हैं,और म्यूजिक शयाम सुंदर ने दिये हैं. गाने के प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा हैं. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल हैं.

Trending news