Ankush Raja और Shilpi Raj का नयका छठ गीत 'अईहा ससुरारी जीजा जी' मचा रहा धमाल
Advertisement

Ankush Raja और Shilpi Raj का नयका छठ गीत 'अईहा ससुरारी जीजा जी' मचा रहा धमाल

छठ पूजा के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Chhath Song) इस समय यूट्यूब पर धड़ाधड़ रिलीज हो रहे हैं. ये गाने रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रहे हैं. छठ पर्व नजदीक है, ऐसे में छठ गीत (Chhath Geet) की डिमांड बढ़ती जा रही है.

Ankush Raja और Shilpi Raj का नयका छठ गीत 'अईहा ससुरारी जीजा जी' मचा रहा धमाल

Patna: छठ पूजा के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Chhath Song) इस समय यूट्यूब पर धड़ाधड़ रिलीज हो रहे हैं. ये गाने रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रहे हैं. छठ पर्व नजदीक है, ऐसे में छठ गीत (Chhath Geet) की डिमांड बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में भोजपुरी (Bhojpuri) के बेहतरीन सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. आपको बता दें अंकुश राजा और शिल्पी राज  की आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के लोग हैं. इनके गानों के रिलीज का इंतजार भी लोगों को बेसब्री से रहता है. ये गाना यूट्यूब (Youtube) पर काफी सुना जा रहा है और संगीत प्रेमियों को काफी पसंद भी आ रहा है.

हिट गानों की लिस्ट में  अंकुश राजा (Ankush Raja) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक और गाना जुड़ गया है. आज ही छठ गीत 'अईहा ससुरारी जीजा जी' (Aihe Sasurai Jija Ji) रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में  शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) भी बेहतरीन नजर आई हैं. इस वीडियो गाने को अब तक 1,024,443 लोगों ने सुन लिया है. वहीं इसे 30 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

इस प्यारे से छठ गीत को अंकुश राजा और शिल्पी राज की आवाज में  Ankush Raja Official के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है. इसे कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल गए हैं. अंकुश राजा और शिल्पी राज ने इस गाने को बेहद खूबसूरत अंदाज में गाया है. इस छठ गीत को भोजपुरिया दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. इस सुपरहिट गाने को लिखा है Bosh Rampuri ने और म्यूजिक दिया है  Arya Sharma ने.  

ये भी पढ़ें- Arvind Akela Kallu और Anjali Bharti का छठ गीत 'गंगा जी के निर्मल पनिया' Viral

इस गाने के Video Director हैं Sushant Singh, Kumar Chandan, वहीं इसके वीडियो को Prasant Singh ने एडिट किया है.  बता दें कि भोजपुरिया (Bhojpuri) समाज में छठ (Chhath Puja 2021) पर्व बहुत ही धूम-धाम से मनाया जाता है. इस पावन त्यौहार पर श्रद्धालु सूर्य भगवान को अर्ध्य देते हैं और नदी और तालाब के तट पर पहुंचकर छठी मैया और सूर्य की अराधना में दीपक जलाते हैं. इस महापर्व के सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू हो चुकी है. इसी बीच भोजपुरी स्टार्स भी अपने-अपने छठ म्यूजिक वीडियो (Chhath Music Video) की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं. इसी कड़ी में पवन सिंह, खेसारी लाल, सोनू निगम, अंकुश राजा, कल्पना पोटवारी से लेकर छोटे-बड़े कलाकार अपने-अपने गाने धड़ाधड़ रिलीज कर रहे हैं. 

Trending news