Antra Singh Priyanka का पारम्परिक छठ गीत वीडियो वायरल, व्यूज 2 मिलियन के पार
Advertisement

Antra Singh Priyanka का पारम्परिक छठ गीत वीडियो वायरल, व्यूज 2 मिलियन के पार

सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं.

Antra Singh Priyanka का पारम्परिक छठ गीत वीडियो वायरल, व्यूज 2 मिलियन के पार

Patna: सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं. ऐसे में भोजपुरी गाने के लिए भगवान सूर्य (Lord Surya) की वंदना और छठी मईया (Chhathi Maiya) को मनाने उनसे वरदान मांगने के गीत खूब जमकर रिलीज होते हैं. छठ के ये गीत रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाते हैं. इसके साथ हीं इस बार छठी मईया की कृपा को दिखाती एक भोजपुरी गीत रिलीज हो गई है. अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का एक वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इस गीत का टाइटल है 'पहिले पहिल छठी के बरतिया' (Pahile Pahil Chhathi Ke Baratiya).

अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने भोजपुरी छठ गीत  'पहिले पहिल छठी के बरतिया' (Pahile Pahil Chhathi Ke Baratiya)को खुद गाया है. यह गीत रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गीत को Paramparik Bhakti Geet के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. दर्शक इस गाने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे. इस पारंपरिक छठ गीत का वीडियो बेहद खूबसूरत है.

भोजपुरी छठ गीत  'पहिले पहिल छठी के बरतिया' (Pahile Pahil Chhathi Ke Baratiya) Paramparik Bhakti Geet के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस छठ गीत को अब तक 2,239,491 लोगों ने देखा है और इसको 12 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 'पहिले पहिल छठी के बरतिया' (Pahile Pahil Chhathi Ke Baratiya) का वीडियो आपके मन को मोह लेगा.

ये भी पढ़ें- Khesari lal Yadav और Shilpi Raj ने लगाई छठी मैया से अरदास, Video वायरल

'पहिले पहिल छठी के बरतिया' (Pahile Pahil Chhathi Ke Baratiya) के बोल Hare Ram Hasmukhi ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत Raushan Singh ने दिया है. इस गीत के वीडियो को Ravi Pandit ने डायरेक्ट किया है.  यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है.

 

Trending news