Khesari lal Yadav और Shilpi Raj ने लगाई छठी मैया से अरदास, Video वायरल
X

Khesari lal Yadav और Shilpi Raj ने लगाई छठी मैया से अरदास, Video वायरल

सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं.

Khesari lal Yadav और Shilpi Raj ने लगाई छठी मैया से अरदास, Video वायरल

Patna: सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं. ऐसे में भोजपुरी गाने के लिए भगवान सूर्य (Lord Surya) की वंदना और छठी मईया (Chhathi Maiya) को मनाने उनसे वरदान मांगने के गीत खूब जमकर रिलीज होते हैं. छठ के ये गीत रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाते हैं. इसके साथ हीं इस बार छठी मईया की कृपा को दिखाती एक भोजपुरी गीत रिलीज हो गई है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इस गीत का टाइटल है 'घूँटी भर मोर धोती भीजे' (Ghutti Bhar Mor Dhoti Bhije).

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने भोजपुरी छठ गीत  'घूँटी भर मोर धोती भीजे' (Ghutti Bhar Mor Dhoti Bhije) को खुद गाया है. यह गीत रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गीत को Annapurna Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. दर्शक इस गाने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ चांदनी सिंह (Chandni Singh) नजर आ रही हैं.

भोजपुरी छठ गीत 'घूँटी भर मोर धोती भीजे' (Ghutti Bhar Mor Dhoti Bhije) Annapurna Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस छठ गीत को अब तक 517,513 लोगों ने देखा है और इसको 54 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 'घूँटी भर मोर धोती भीजे' (Ghutti Bhar Mor Dhoti Bhije) का वीडियो बेहद खूबसूरत है.

ये भी पढ़ें- Akshara Singh का नया भोजपुरी गाना 'सईया जी दिल्ली जाये ना देबो' रिलीज के साथ मचा रहा बवाल 

'घूँटी भर मोर धोती भीजे' (Ghutti Bhar Mor Dhoti Bhije) के बोल Akhilesh Kashyap ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत Ravi Raj Deva ने दिया है. इस गीत के कम्पोजर Shubham Tiwari हैं. वीडियो को Pankaj Soni ने डायरेक्ट किया है.  यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है.

Trending news