अनु दुबे की 'तड़प' ने सारी हदें की पार, Youtube पर 29 करोड़ बार देखा गया Video
Advertisement
trendingNow11001405

अनु दुबे की 'तड़प' ने सारी हदें की पार, Youtube पर 29 करोड़ बार देखा गया Video

भोजपुरी सॉन्ग खुशी का माहौल हो या गम का, चलता है गर्दा उड़ाता है. इसके गाने  फैंस को दिवाना बनाती है, तो टुटे दिल पर मरहम का भी काम करता है. भोजपुरी संगीत को यूट्यूब लॉन्च करने वाले वेव म्यूजिक ने सालभर पहले गायिका अनु दुबे का 'तू मेरे बाद' (Tum Mere Bad) सॉन्ग डाला था. अनू के इस गाने ने इश्क की सारी हदें पार कर गई, और रिलीज होते ही सुपरहिट हो गया था.

अनु दुबे का का गाना 'तू मेरे बाद' ने तोडे सारे रिकॉर्ड.

Patna: भोजपुरी सॉन्ग खुशी का माहौल हो या गम का, चलता है गर्दा उड़ाता है. इसके गाने  फैंस को दिवाना बनाती है तो टुटे दिल पर मरहम का भी काम करता है. भोजपुरी संगीत को यूट्यूब लॉन्च करने वाले वेव म्यूजिक ने सालभर पहले गायिका अनु दुबे का 'तू मेरे बाद' (Tum Mere Bad) सॉन्ग डाला था. अनू के इस गाने ने इश्क की सारी हदें पार कर गई, और रिलीज होते ही सुपरहिट हो गया था. लेकिन दिलचस्प यह है कि आज ये गाना ये गाना 29 करोड़ 63 लाख पर पहुंच गया है, और इसे यूट्यूब पर देखने का सिलसिला  थमने का नाम नहीं ले रहा है. अनू के इस गाने में इश्क का दर्द कूट-कूटकर भरा हुआ है और दिल टूटने का आवाज भी सुनाई देती है.

अनु दुबे के इस गाने को वेव म्यूजिक के चैनल पर खूब व्यूज मिल रहे हैं. अनु की एल्बम 'प्यार मोहब्बत' ( Pyar Mohabbat) को भोजपुरी एल्बम की श्रेणी में रखा गया है. इस एल्बम के सारे गाने अनु दुबे ने गाया है, और लिरिक्स आर.आर. पंकज ने लिखी हैं जबकि इसके म्यूजिक डायरेक्टर मनोज आर्यन हैं. इस गाने की लिरिक्स वाकई बहुत कमाल हैं, और अनु ने बहुत ही शिद्दत के साथ इसे गाया है. इश्क में मिले दर्द से परेशान आशिक को ये गाना मरहम का काम कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- Ritesh Pandey का गाना 'नौकरी दो या छोकरी दो' ने मचाया तहलका वीडियो Viral

अनु का ये गाना वेव म्यूजिक ने 22 मार्च, 2017 को रिलीज किया था. इस सॉन्ग को सुनकर लोगों ने बहुत ही दिलचस्प कमेंट किए हैं, और अनु की आवाज को बहुत ही दर्दभरी बताया है. हर किसी ने इस गाने के दर्द को पकड़ने की कोशिश की है. इस गाने की वर्डिंग हैंः "तुम मेरे बाद मोहब्बत को तरस जाओगे." वैसे जल्द ही इस गाने के 30 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है, और यह तेजी से उस ओर बढ़ भी रहा है.

Trending news