Akshara Singh से बोले कल्लू 'मरद के दिहल दरद', मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow11024367

Akshara Singh से बोले कल्लू 'मरद के दिहल दरद', मिला ये जवाब

भोजपुरी की ब्यूटी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फैन फॉलोइंग भी बहुत बड़ी है. ऐसे में अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू का एक साथ एक वीडियो में होना भोजपुरी दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है.  

 

Akshara Singh से बोले कल्लू 'मरद के दिहल दरद'.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दम पर अपने को स्थापित कर चुके अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. वहीं, भोजपुरी की ब्यूटी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फैन फॉलोइंग भी बहुत बड़ी है. ऐसे में अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू का एक साथ एक वीडियो में होना भोजपुरी दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है.  

अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) शुभ घड़ी आयो (Shubh Ghadi Aayo) का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में दर्शकों को एक साथ अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू की जानलेवा अदाओं का जलवा देखने का मौका मिलेगा. इस गाने में अक्षरा सिंह की कातिलाना अदाएं आपको अपपना दीवाना बना देगी. गाना 'मरद के दिहल दरद' (Marad Ke Dihal Darad) को अपनी आवाज से Arvind Akela kallu & Akshara Singh ने सजाया है. इस गाने में आपको दोनों का बेहद ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा. 

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film)  शुभ घड़ी आयो (Shubh Ghadi Aayo) में   Arvind Akela Kallu, Akshara Singh, Bipin Singh, Nilam Singh, Matru, Bib Bijendra Singh ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म का संगीत  Om Jha ने दिया है, जबकि इसके गीत  Pyare Lal Yadav "Kavi Ji", Yadav Raj, Shyam Dehati ने लिखे हैं. 

ये भी पढ़ें- Dinesh Lal Yadav Nirahua से बोली Anjana Singh 'जुग जुग जिया ए राजा'

फिल्म शुभ घड़ी आयो (Shubh Ghadi Aayo) की कहानी Ashutosh Singh ने लिखी है. वहीं फिल्म को प्रोड्यूस  Abhishek Shrivastava, Rita Vidyarthi, Sandhya Singh और डायरेक्ट  Chandan Upadhyay ने किया है. फिल्म के इस गाने को Team Films Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां इसे अब तक 2,513,168  लोगों ने देखा है. इस गाने के वीडियो को 28K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news