अरविंद अकेला ने भोजपुरी के दिग्गज कलाकार को छोड़ा पीछे, 'नाच रे पतरकी पर' कई भोजपुरी स्टार ने बनाये रील्स
Advertisement
trendingNow11113079

अरविंद अकेला ने भोजपुरी के दिग्गज कलाकार को छोड़ा पीछे, 'नाच रे पतरकी पर' कई भोजपुरी स्टार ने बनाये रील्स

पवन सिंह और एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें भोजपुरी तिकड़ी जमकर भोजपुरी गाना 'नाच रे पतरकी पर नागिन जैसन' कमर हिला रहे हैं. इनके डांस वीडियो को फैंस की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. 

अरविंद अकेला ने भोजपुरी के दिग्गज कलाकार को छोड़ा पीछे, 'नाच रे पतरकी पर' कई भोजपुरी स्टार ने बनाये रील्स

Patna: भोजपुरी सिनेमा के अरविंद अकेला कल्लू यंग जेनरेशन के चहेते कलाकार बन चुके हैं. इनके भोजपुरी गाने 'नाच रे पतरकी नागिन जैसन' सोशल मीडिया से लेकर भोजपुरी जगत के सितारों के बीच भी तेजी से पॉप्यूलर होरहा है. इस गाने पर अबतक हजारों रील्स बनायें जा चुके है. ये रील्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है. इस भोजपुरी गाने पर अब तक भोजपुरी को दर्जनों कलाकार ने रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू अपने अंदाज में भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा के साथ जैसे ही इस गाने पर रोमांस का मूड लिए एक्शन में आए, पीछे से किवाड़ खोलकर पावर स्टार पवन सिंह कल्लू को पीछे करते हुए स्मृति सिन्हा के साथ रोमांस करने लगे. इसे वीडियो को देख फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे है. इस वायरल हो रहे वीडियो को सुपरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें भोजपुरी तिकड़ी जमकर भोजपुरी गाना 'नाच रे पतरकी पर नागिन जैसन' कमर हिला रहे हैं. इनके डांस वीडियो को फैंस की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें पवन और स्मृति की जोड़ी साथ में जच रही है.

गाने इन दिनों तेजी कल्लू एक्टर के साथ-साथ एक पॉपुलर सिंगर भी हैं. इनका नया भोजपुरी गाना 'नाच रे पतरकी' ने तो सोशल मीडिया पर तो आग लगा दी है. भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी सुपरहिट आवाज और लाजवाब अभिनय के दम पर अपने आप को मेगा स्टार बना चुके अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू के गानों को लेकर दर्शकों की दीवानगी इतनी की लोग उनके गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. यही वजह है कि यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही कल्लू के गाने तेजी से वायरल होने लगते हैं.

भोजपुरी गाना 'नाच रे पतरकी' पर रानी चटर्जी ने भी जमकर ठुमेक लगाये जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं. रानी संग कृष्णा का 'नागिन' डांस फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

Trending news