अरविंद कल्लू ने किया धमाका, 'कबले लईका होई दुसरका' गाने में एक्ट्रेस नीलम गिरी का गदर ने मचाया बवाल
X

अरविंद कल्लू ने किया धमाका, 'कबले लईका होई दुसरका' गाने में एक्ट्रेस नीलम गिरी का गदर ने मचाया बवाल

अरविंद अकेला एक के बाद एक सुपरहिट गानें से भूचाल मचा दिया है. इन दिनों हाल ही में उनका एक गाना 'कबले लईका होई दुसरका' (Kable Laika Hoi Dusarka) ने गदर माचा दिया है. फैंस इस गाने को यूट्युब पर लगातार सर्च कर रहे है.

अरविंद कल्लू ने किया धमाका, 'कबले लईका होई दुसरका' गाने में एक्ट्रेस नीलम गिरी का गदर ने मचाया बवाल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के यंग सेंसेशन कहे जाने वाले सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों पर्दे से लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अरविंद अकेला एक के बाद एक सुपरहिट गानें से भूचाल मचा दिया है. इन दिनों हाल ही में उनका एक गाना 'कबले लईका होई दुसरका' (Kable Laika Hoi Dusarka) ने गदर माचा दिया है. फैंस इस गाने को यूट्युब पर लगातार सर्च कर रहे है. यह गाना इन दिनों अपने रिकॉर्ड हाई पर पहुंच गया है. इस गाने को अबतक 3,316,860 व्यूज मिल चुके हैं, और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. इस गाने की हर तरफ खूब चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें- ‘नथुनिया तार लेवे दा’ गाने में दिखा Kajal और Nirahua के बीच रोमांस का तड़का , Video देखें

बता दें कि भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और एक्ट्रेस नीलम गिरी  (Neelam Giri) दोनों ही स्टार्स अपनी अदायगी के लिए जाने जाते हैं. जहां लोग एक्ट्रेस के डांस के दीवाने हैं. वहीं, कल्लू की बेहतरीन गायिकी लोगों का दिल जीत लेती हैं. भोजपुरी गाना ‘कबले लईका होई दुसरका’ (Kable Laika Hoi Dusarka) अरविंद अकेला कल्लू का ही है. इस गाने को एक्टर और नीलम गिरी (Neelam giri) पर फिल्माया गया था. इसके वीडियो में दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया था. इसे गाने में कल्लू का साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने दिया था. वीडियो में नीलम और कल्लू (Neelam giri And Arvind Akela kallu video) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इसमें कल्लू ने लुंगी और टी-शर्ट पहनकर अपने चाहने वालों का मनोरंजन किया था, वहीं नीलम गिरी कलरफुल साड़ी में बहुत सुंदर और आकर्षक लग रही थीं.उनकी कातिल अदा भी देखते ही बन रही है.

अभी कुछ दिनों पहले ही ऐक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का एक और म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘रोवता बबुआ लेली पिठईया’ (Rowata Babuwa Leli Pithaiya) भी कई दिनों से काफी बवाल मचा रहा था. इसे आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया था.

Trending news