भोजपुरी स्टार रवि किशन ने किया ऐलान, इस बार भी आएगी PM मोदी की सरकार

रवि किशन ने कहा है कि 56 इंच की छाती वाला इंसान फिर से प्रधानमंत्री बनने वाला है.

भोजपुरी स्टार रवि किशन ने किया ऐलान, इस बार भी आएगी PM मोदी की सरकार
(फाइल फोटो)

मुंबई : बॉलीवुड सेलेब्स के बीच पीएम नरेंद्र मोदी पंसदीदा उम्मीदवार बने हुए है. सीनियर एक्टर कबीर बेदी के बाद भोजपुरी सुपरस्टार और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रवि किशन ने पीएम मोदी की फिर से वापसी का ऐलान किया है. रवि किशन का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि अबकी बार भी मोदी सरकार ही चुनाव जीतेगी. उन्होंने कहा है कि 56 इंच की छाती वाला इंसान फिर से प्रधानमंत्री बनने वाला है.

इस वीडियो में रवि किशन आगे कहते हैं कि मुंबई में जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है, यहां सियासी माहौल भी गरमाता जा रहा है. एक्टर आगे कहते हैं कि देश का पहला ऐसा प्रधानमंत्री है जो 130 अरब की जनता के लिए चौकीदार बना है. पीएम मोदी के बारे में बोलते हुए रवि किशन ने आगे कहा कि उनका व्यक्तित्व अद्भुत है. मोदी जी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री है, जिनपर किसी भी प्रकार का आरोप नहीं लगा है. उन्होंने कहा है कि 2019 चुनाव में भी मोदी जी की सरकार आएंगी. 

वोट करने की अपील पर PM मोदी से बोले कबीर बेदी, 'आपसे कई मुद्दों पर मतभेद हैं, लेकिन...' 

रवि किशन ने आगे बोलते हुए कहा कि जो ओवैशी है, वह आए दिन पीएम को टारगेट करता है. पर इस बार भी जो लोग हैं वह मोदी जी को ही वोट देंगे और मोदी जी को ही अपना अगला प्रधानमंत्री चुनेंगे वाले हैं. रवि किशन ने कहा कि पीएम आज भी फिट हैं, योगा करते हैं और वह किसी भी सूरत में एक युवा से कम नहीं हैं. ऐसे व्यक्तित्व के धनी इंसान का चुनाव में जीतना निश्चित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें