close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वोट करने की अपील पर PM मोदी से बोले कबीर बेदी, 'आपसे कई मुद्दों पर मतभेद हैं, लेकिन...'

देश के प्रधानमंत्री ने सेलिब्रेटीज से लेकर खिलाड़ियों तक और कई चर्चित चेहरों से भी अपने फैंस से मतदान करने की अपील की है.

वोट करने की अपील पर PM मोदी से बोले कबीर बेदी, 'आपसे कई मुद्दों पर मतभेद हैं, लेकिन...'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : लोक सभा चुनाव आने वाले और उससे पहले पीएम मोदी ने देश की जनता से अपने मतदान के अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की है. देश के प्रधानमंत्री ने सेलिब्रेटीज से लेकर खिलाड़ियों तक और कई चर्चित चेहरों से भी अपने फैंस से मतदान करने की अपील की है. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कबीर बेदी ने पीएम को टैग करते हुए ट्विटर पर पोस्ट पर लिखा है कि भले ही मैं आपसे कई मु्द्दों पर सहमत नहीं हूं लेकिन बेशक आप देश के बेस्ट पीएम हैं. 

कबीर बेदी ने अपने ट्विटर पोस्ट पर पीएम मोदी का शुक्रिया करते हुए लिखा कि मैंने आपको 2014 में सपोर्ट किया था. मैं आपको फिर से पीएम बनता देखना चाहता हूं. कुछ मुद्दों पर भले ही मैं आपसे सहमत नहीं हूं लेकिन एक बात मैं कहना चाहूंगा कि आप बेशक देश के बेस्ट प्रधानमंत्री हैं. 

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई राजनेताओं, खिलाड़ियों, अभिनेताओं से अप्रैल-मई में होने वाले आम चुनावों में अधिक से अधिक मतदाताओं को वोट डालने को प्रोत्साहित करने का आग्रह किया. इसी कड़ी में आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीएम टैग करते हुए अपनी बात रख चुके हैं. 

PM मोदी ने की सितारों से वोट करने की अपील, आमिर खान ने ट्वीट पर दिया जवाब

प्रधानमंत्री ने इनके अलावा पी.वी.सिंधू, साइना नेहवाल, एस. किदांबी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रतन टाटा, आनंद महिंद्रा से भी चुनाव में लोगों को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने का आग्रह किया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें