फिर विवादों में आए भोजपुरी एक्टर Khesari Lal Yadav, गानों में अश्लीलता परोसने का लगा आरोप
Advertisement

फिर विवादों में आए भोजपुरी एक्टर Khesari Lal Yadav, गानों में अश्लीलता परोसने का लगा आरोप

सुजीत ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि खेसारी के गानों में महिलाओं के प्रति अनादर किया जाता है और समाज में उनकी छवि खराब की जाती है.

खेसारी लाल यादव

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा रहे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के खिलाफ सनातन सेवा फाउंडेशन के प्रमुख श्री सुजीत सिंह ने मुंबई में मामला दर्ज कराया है.

खेसारी लाल के खिलाफ शिकायत
शिकायत के मुताबिक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने गानों में महिलाओं के प्रति अपमान और ओछापन दिखाते हैं. खेसारी पर आरोप है कि वह अपने गानों में अश्लीलता परोसते हैं जिसके पीछे मंशा सिर्फ पैसा बनाने की होती है. सुजीत ने अपनी शिकायत में खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के गाने 'चाची के बाची सपनवां में आती है' का उदाहण दिया.

महिलाओं का करते हैं अपमान?
सुजीत ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि खेसारी के गानों में महिलाओं के प्रति अनादर किया जाता है और समाज में उनकी छवि खराब की जाती है. उन्होंने खेसारी के गानों के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. बता दें कि खेसारी इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुके हैं.

बिग बॉस 13 में आए थे नजर
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) पर आरोप लगा था कि वह अपने को-स्टार्स को धमकाते हैं और उनके साथ अपमानजनक व्यवहार करते हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रहे थे. हालांकि वह काफी जल्दी घर से बेघर हो गए और फिर TOI के साथ बातचीत में बताया कि शो का फॉरमेट उन्हें सूट नहीं कर रहा था.

ये भी पढ़ें

'टिप टिप बरसा पानी' पर राखी सावंत का FUNNY डांस, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगी हंसी

ऐसी दीवानगी: सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंच गया उनका ये फैन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news