भोजपुरी गाने पर इनका डांस हुआ वायरल, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
Advertisement

भोजपुरी गाने पर इनका डांस हुआ वायरल, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

डिंपल के इस डांस के वीडियो को लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो को अब तक 41,736,865 बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा डिंपल सिंह का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डिंपल खेसारीलाल यादव की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' के एक गाने 'मरद अभी बच्चा बा' पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. डिंपल के इस डांस के वीडियो को लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. बता दें, वैसे इस गाने में खेसारीलाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने डांस किया था. पिछले साल नवंबर में खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 41,736,865 बार देखा जा चुका है. 

इस साल कई फिल्मों में नजर खेसारीलाल
बता दें, खेसारीलाल इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें से 'संघर्ष' इसी महीने 24 अगस्त को रिलीज होने वाली है. वहीं इस फिल्म को खेसारीलाल यादव ने भोजपुरिया दर्शकों के लिए रक्षा बंधन और बकरीद का तोहफा भी बताया है. खेसारीलाल इस फिल्म में लीड रोल में हैं और उनके साथ काजल राघवानी व ऋतु सिंह हैं. बिहार और झारखंड में फिल्म 'संघर्ष' को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स द्वारा निरहुआ एंटरटेनमेंट के सहयोग से रिलीज किया जा रहा है. 

गौरतलब है कि खेसारीलाल के इस फिल्म का ट्रेलर काफी वायरल हो चुका है और अब तक 60 लाख से भी अधिक लोगों ने इसे देखा है. इतना ही नहीं, 'संघर्ष' के लिए दर्शकों में भारी उत्साह देखा जा रहा है. यह फिल्म न सिर्फ कलाकारों के अभिनय के दृष्टिकोण से बल्कि संगीत और मनोरंजन से भी लबरेज है. फिल्म के लेखक हैं राकेश त्रिपाठी. गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह, पवन पांडेय के लिखे गीतों को संगीत से सजाया है संगीतकार मधुकर आनंद व धनंजय मिश्रा ने. छायांकन आर आर प्रिंस, नृत्य रिक्की गुप्ता व महेश आचार्य, मारधाड़ दिलीप यादव, कला अंजनी तिवारी, मार्केटिंग दिलशाद शाह, संकलन गुर्जंट सिंह का है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news