close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भोजपुरी फिल्म 'बब्बर' की शूटिंग पूरी होते ही LEAK हुई ये तस्वीरें...

फिल्म में जहां कल्लू के अपोजिट उनकी लकी चार्म तनुश्री हैं, वहीं विजय गुप्ता पहली बार पर्दे पर इस फिल्म के जरिए मोहिनी घोष के संग रोमांस करते नजर आएंगे. 

भोजपुरी फिल्म 'बब्बर' की शूटिंग पूरी होते ही LEAK हुई ये तस्वीरें...
इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और विजय गुप्ता की जोड़ी पहली बार नजर आने वाली है.

नई दिल्ली: सुपरस्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के दोस्त विजय गुप्ता ने बंगाली बाला मोहिनी घोष से शादी रचा ली है. इस दौरान खुद कल्लू भी मौजूद रहे और उन्होंने दोनों को शादी के लिए बधाई भी दी. अब उनकी शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उनके फैंस उन्हें बधाई भी देने लगे. लेकिन, यह पूरा मामला फिल्मी ही है. दरअसल में, ये फोटो चंदन उपाध्याय की आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘बब्‍बर’ की शूटिंग के दौरान की है. 

बता दें, इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और विजय गुप्ता की जोड़ी पहली बार नजर आने वाली है. फिल्म की शूटिंग लखनऊ और मुंबई में पूरी हो चुकी है. फिल्म में जहां कल्लू के अपोजिट उनकी लकी चार्म तनुश्री हैं, वहीं विजय गुप्ता पहली बार पर्दे पर इस फिल्म के जरिए मोहिनी घोष के संग रोमांस करते नजर आएंगे. हालांकि वायरल फोटो ये कहती है कि दोनों फिल्म में शादी के बंधन में भी बंध जाते हैं. 

वैसे पूरा माजरा क्या है, इसके लिए तो आपको फिल्म के रिलीज का इंतजार करना होगा, लेकिन उससे पहले फिल्‍म ‘बब्‍बर’ के निर्देशक चंदन उपाध्याय ने दावा किया है, उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होगी. चंदन की मानें तो फिल्म में काफी कुछ अलग और नया देखने को मिलेगा, लेकिन फिल्म की कहानी भोजपुरी समाज का ही प्रतिनिधित्व करेगी. उधर शादी की वायरल फोटो पर विजय गुप्ता ने कहा कि ये तो एक झलक है, फिल्म में मोहिनी के साथ हमारी जोड़ी खूब जम रही है. 

उन्होंने कहा कि साथ ही कल्लू, मोहिनी और तनुश्री के साथ काम करने का अनुभव भी खास रहा. भोजपुरी फिल्‍म ‘बब्‍बर' में संजय पाण्डेय, बृजेश त्रिपाठी भी अहम भूमिका में हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. 

फिल्म का संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. फिल्म के गाने मनोज मतलबी, मुन्ना दुबे, सुमित चंद्रवंशी, अजीत मंडल ने लिखे हैं. पटकथा भी चंदन उपाध्याय की है और डायलॉग्स राजेश पाण्डेय ने लिखे हैं. एक्शन फिल्म की जान है जिसे हीरा यादव निर्देशित किया है और छायांकन डीके शर्मा कर रहे है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें