2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया खेसारीलाल यादव का यह VIDEO, साथ में नजर आईं शुभी शर्मा
Advertisement
trendingNow1462052

2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया खेसारीलाल यादव का यह VIDEO, साथ में नजर आईं शुभी शर्मा

Zee Music Bhojpuri द्वारा पिछले महीने 19 तारीख को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 27,352,468 बार देखा जा चुका है. 

खेसारीलाल इन दिनों लालू बाबू पंडित के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ के गानों की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के वीडियो इंटरनेट पर बेहद पसंद किए जाते हैं. आए दिन उनके वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते ही रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. खेसारीलाल का यह वीडियो उनके एक स्टेज शो का है, जहां उनके साथ भोजपुरी अदाकारा शुभी शर्मा भी नजर आ रही हैं. Zee Music Bhojpuri द्वारा पिछले महीने 19 तारीख को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 27,352,468 बार देखा जा चुका है.  

खेसारीलाल के लिए बेहद ही खास रहा है 2018
बता दें, खेसारीलाल यादव के लिए साल 2018 बेहद ही खास रहा है. यही वज‍ह है कि वे इस साल में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं. उनकी फिल्‍मों का कब्‍जा तो भोज‍पुरिया बॉक्‍स पर है ही, अब उनके गाने भी यू-ट्यूब पर दुनियाभर में धमाल मचा रही है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दुनियाभर में यू-ट्यूब पर सबसे अधिक समय तक सुने जाने वाले गानों की सूची में खेसारीलाल यादव के गानों का स्‍थान छठा है. यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है. charts.youtube.com के हवाले से के आर म्‍यूजिक द्वारा जारी वर्ल्‍ड वाइड रैंकिंग में खेसारीलाल यादव के गानों को छठे स्‍थान पर रहना न सिर्फ खेसारीलाल यादव के लिए बड़ी उपलब्धि है, बल्कि यह भोजपुरी सिनेमा के लिए भी गौरव की बात है.

गौरतलब है कि खेसारीलाल यादव के गानों के साथ–साथ उनके एक से एक फिल्‍में 2018 में छाई रही है और कई तो रिलीज हो भी तैयार हैं. खेसारीलाल यादव पहले ऐसे एक्‍टर बने, जिनकी फिल्‍म मल्‍टीप्‍लेक्‍स तक पहुंच पाई. अभी भी उनकी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है, तो इस बार छठ पूजा के अवसर भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ और सबसे बडी ग्राफिकल फिल्‍म ‘नागदेव’ रिलीज होने वाली है. जहां योगेश राज मिश्रा की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में खेसारीलाल यादव एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं, वहीं देव पांडे निर्देशित फिल्‍म ‘नागदेव’ में भी वे अपने दर्शकों को सरप्राइज देते नजर आएंगे. खेसारीलाल इन दिनों लालू बाबू पंडित के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ के गानों की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news