रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का यह VIDEO

एक तरफ जहां खेसारीलाल की यह फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, वहीं दूसरी ओर खेसारीलाल की इस फिल्म का एक गाना 'ऐ धनिया' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का यह VIDEO
7 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ इस साल ईद के अवसर पर 5 जून को देशभर में रिलीज हुई थी. एक तरफ जहां खेसारीलाल की यह फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, वहीं दूसरी ओर खेसारीलाल की इस फिल्म का एक गाना 'ऐ धनिया' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की लव केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. 

7 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
Worldwide Records Bhojpuri द्वारा 2 जुलाई 2019 को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 792,818 बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि बिहार में फिल्‍म ‘कुली नंबर1’ को खुद लालबाबू पंडित रिलीज किया, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं. वहीं, पश्चिम बंगाल में कुमार, यूपी और दिल्‍ली में डॉ करीम, मुंबई में शरद जोशी व पंजाब में हरेंद्र सिंह फिल्‍म को रिलीज किया. यह फिल्‍म नेपाल में भी रिलीज की गई है. लालबाबू पंडित ने क्रिटिक्‍स के उस सवाल का भी जवाब दिया, जिसमें कहा गया था कि फिल्‍म का टाइटल ट्रेलर से मैच नहीं करता है. 

लालबाबू पंडित ने कहा कि हमारे यहां एक साइकोलॉजी है कि लाल कपड़े में स्‍टेशन के बाहर बोझ उठाने वाला ही कुली है, लेकिन इस फिल्‍म में ‘कुली’ को व्‍यापक तौर पर दिखाया गया है. हमारा मानना है कि समाज का बोझ उठाने वाला भी कुली है. हमने इसे बखूबी पोट्रे भी किया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें