close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का यह VIDEO

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर 30 अगस्त को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 100,172,927 बार देखा जा चुका है.

1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का यह VIDEO
खेसारीलाल की फिल्म 'कुली नं 1' भी भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' का एक गाना 'जबले जागल बानी' इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने भी अच्छी कमाई करने में सफलता हासिल की थी. अब इस फिल्म का गाना 'जबले जागल बानी' भी यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर 30 अगस्त को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 100,172,927 बार देखा जा चुका है. बता दें, यह गाना खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है और इस गाने को खेसारीलाल और हनी बी ने गाया है. वहीं, संगीत मधुकर आनंद और लिरिक्स प्यारेलाल यादव (कवि जी) का है. इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी फिल्मों में छा गईं काजस राघवानी
बता दें, काजल ने 20 साल की उम्र में भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी. काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं. इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है. इसलिए इस भाषा को अपनाना बहुत ही आसान था.

वहीं, हाल ही में रिलीज हुई इस जोड़ी की भोजपुरी फिल्म 'कुली नं 1' भी भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है. गौरतलब है कि बिहार में फिल्‍म ‘कुली नंबर1’ को खुद लालबाबू पंडित रिलीज किया, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं. वहीं, पश्चिम बंगाल में कुमार, यूपी और दिल्‍ली में डॉ करीम, मुंबई में शरद जोशी व पंजाब में हरेंद्र सिंह फिल्‍म को रिलीज किया. यह फिल्‍म नेपाल में भी रिलीज की गई है. लालबाबू पंडित ने क्रिटिक्‍स के उस सवाल का भी जवाब दिया, जिसमें कहा गया था कि फिल्‍म का टाइटल ट्रेलर से मैच नहीं करता है.  

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें