close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इंटरनेट पर धमाल मचा रहा रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना- 'नचलू त बचलू कइसे'

14 मई को Zee Music Bhojpuri द्वारा यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस गाने अब तक 5,401,138 बार देखा जा चुका है. 

VIDEO: इंटरनेट पर धमाल मचा रहा रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना- 'नचलू त बचलू कइसे'
इस गाने अब तक 5,401,138 बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूबू)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे के फिल्‍मी अंदाज से लेकर उनके गानों तक का हर कोई दीवाना है. चाहे उनकी फिल्‍में हो या फिर उनके गाने, भोजपुरिया सिनेमा के फैन को उनका अंदाज खासा पसंद आता है. शायद यही कारण है कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी रितेश काफी फेमस हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो रितेश के नए एल्बम के गाने 'नचलू त बचलू कइसे' का है. 14 मई 2019 को Zee Music Bhojpuri द्वारा यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस गाने अब तक 5,401,138 बार देखा जा चुका है. 

‘काशी विश्‍वनाथ’ में आएंगे नजर
रितेश पांडे जल्दी ही भोजपुरी फिल्म ‘काशी विश्‍वनाथ’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रितेश के साथ पहली बार काजल राघवानी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. काजल इस फिल्म में अपनी किरदार की तरह चुलबुली तो हैं ही. तभी तो जब उनसे फ़िल्म के निर्देशक सुब्बा राव के बारे पूछा गया, तो उन्होंने हंसते हुए सुब्बा राव गोसांग को इरिटेटिंग बता दिया. काजल ने मजाक में कहा कि वे बहुत इरिटेट करते थे. बिना काम के सेट पर बिठा देते थे, जो मुझे पसंद नहीं आती थी. इसलिए मैं उन्हें घूरती भी थी. हालांकि काजल ने ये भी कहा कि सुब्बा राव के साथ काम कर के वे खुश हैं और खुद को लकी मानती हैं कि उनके साथ काम करने का मौका मिला. उन्होंने मुझे बेहद स्पोर्ट भी किया. 

गौरतलब है इस फिल्म को सुब्‍बा राव गोसांग ने निर्देशित किया है और खुद ही इसकी कहानी भी लिखी है. वे कहते भी हैं कि ‘काशी विश्‍वनाथ’ भोजपुरी माटी की अपनी कहानी है, जो दर्शकों को कनेक्‍ट करेगी और इंटरटेंन भी करेगी. फिल्‍म के निर्माता एस एस रेड्डी हैं, जिन्‍हें ‘काशी विश्‍वनाथ’ से काफी उम्‍मीदें हैं. फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जिन्‍होंने बताया कि ‘काशी विश्‍वनाथ’ एक बेहद पारिवारिक और सामाजिक फिल्‍म है. इसका फर्स्‍ट लुक लोगों को आकर्षित करता है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें