'छलकत हमरो जवनियां' के बाद फिर से इंटरनेट पर छा गया पवन-काजल का यह VIDEO
Advertisement

'छलकत हमरो जवनियां' के बाद फिर से इंटरनेट पर छा गया पवन-काजल का यह VIDEO

इस फिल्‍म का पहला गाना 'आरा के होठलाली लगवलु' यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया गया.

4 दिनों के अंदर इस वीडियो को 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: आखिरकार लंबे समय बाद पावरस्‍टार पवन सिंह और काजल राघवानी एक साथ फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस फिल्‍म का पहला गाना 'आरा के होठलाली लगवलु' यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया गया, जिसे 4 दिनों के अंदर 3,204,349 बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि इन दोनों का गाना 'छलकत हमरो जवनियां' भोजपुरी की सबसे बड़ी हिट रह चुकी है, जिसके बाद अब पवन और काजल फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के गाने 'आरा के होठलाली लगवलु' से इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

फिल्म को लेकर उत्साहित हैं पवन सिंह
इस फिल्म में काजल के अलावा आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, प्रीति विस्‍वास भी नजर आएंगी, लेकिन सबकी नजर पवन सिंह और काजल की केमेस्‍ट्री पर होगी. उधर, फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को लेकर पवन सिंह काफी उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया है. ट्रेलर की तरह फिल्‍म भी बेहतरीन बनी है और मेरा किरदार इसमें अब तक के सभी किरदार से अलग है. मैंने इस फिल्‍म में अलग–अलग तरीके के एक्‍शन स्‍टंट किए हैं. साउथ से आने वाले एक्‍शन डायरेक्‍टर एस मलेश को धन्‍यवाद कहना चाहूंगा, क्‍योंकि उन्‍होंने मुझसे एक से एक शानदार स्‍टंट करने के लिए प्रेरित किया. जिसकी एक झलक आपको ट्रेलर में मिलेगी, बांकी के लिए आपको फिल्‍म देखनी होगी.

काजल के बारे में पवन सिंह ने कहा कि वे इंडस्‍ट्री में आज काफी चर्चित और बेहतरीन अदाकाराओं में से आती हैं. मैं उनके साथ पहले भी काम कर चुका हूं. उनके साथ मेरी केमेस्‍ट्री हमेशा जमी है. इस फिल्‍म में भी आपको वो नजर आयेगी. वे खूब मेहनती हैं. पवन ने बताया कि इस फिल्‍म के सभी गाने ब्‍लॉक बस्‍टर हैं, जो दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा जायेगा. गौरतलब है कि फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को देवेंद्र तिवारी ने डायरेक्‍ट किया है. प्रोड्यूसर एप पी चौधरी, बुची सिंह और अजय कुमार चौधरी हैं. को–प्रोड्यूसर सत्‍येंद्र सिंह, बिमलेश सिंह और मधुरेंद्र सिंह हैं. डीओपी देवेंद्र तिवारी का है. लिरिक्‍स मनोज मतलबी, सुमित चंद्रवंशी, विनय निर्मल और जाहिद अख्‍तर का है. म्‍यूजिक डायरेक्‍टर छोटे बाबा हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news