close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खेसारीलाल यादव का यह भोजपुरी गाना इंटरनेट पर मचा रहा तहलका, देखें VIDEO

एक तरफ जहां खेसारीलाल की यह फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, वहीं दूसरी फिल्म का एक गाना 'होंठ लगे' इंटरनेट पर तलहका मचा रहा है.

खेसारीलाल यादव का यह भोजपुरी गाना इंटरनेट पर मचा रहा तहलका, देखें VIDEO
बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही ‘कुली नंबर1’ (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ इस साल ईद के अवसर पर 5 जून को देशभर में रिलीज हुई. एक तरफ जहां खेसारीलाल की यह फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, वहीं दूसरी फिल्म का एक गाना 'होंठ लगे' इंटरनेट पर तलहका मचा रहा है. Worldwide Records Bhojpuri म्यूजिक द्वारा 14 जून को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 852,170 बार देखा जा चुका है. खेसारीलाल का यह गाना अब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.  

बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही ‘कुली नंबर1’
गौरतलब है कि बिहार में फिल्‍म ‘कुली नंबर1’ को खुद लालबाबू पंडित रिलीज किया, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं. वहीं, पश्चिम बंगाल में कुमार, यूपी और दिल्‍ली में डॉ करीम, मुंबई में शरद जोशी व पंजाब में हरेंद्र सिंह फिल्‍म को रिलीज किया. यह फिल्‍म नेपाल में भी रिलीज की गई है. लालबाबू पंडित ने क्रिटिक्‍स के उस सवाल का भी जवाब दिया, जिसमें कहा गया था कि फिल्‍म का टाइटल ट्रेलर से मैच नहीं करता है. 

इस पर उन्‍होंने कहा कि हमारे यहां एक साइकोलॉजी है कि लाल कपड़े में स्‍टेशन के बाहर बोझ उठाने वाला ही कुली है, लेकिन इस फिल्‍म में ‘कुली’ को व्‍यापक तौर पर दिखाया गया है. हमारा मानना है कि समाज का बोझ उठाने वाला भी कुली है. हमने इसे बखूबी पोट्रे भी किया है, जिन्‍हें ऐतराज है, वे हमारी फिल्‍म जरूर देखें. आपकी दुविधा का समाधान हो जाएगा. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें