रितेश पांडे का गाना 'भोले बाबा खोली ना केवड़िया' ने मचाई धूम, धड़ाधड़ मिल रहे VIEWS
Advertisement

रितेश पांडे का गाना 'भोले बाबा खोली ना केवड़िया' ने मचाई धूम, धड़ाधड़ मिल रहे VIEWS

भोजपुरी गानों के सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडेय का नया गाना 'भोले बाबा खोली ना केवड़िया' रिलीज हुआ है. उनके गाने रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं.

सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडेय का नया गाना 'भोले बाबा खोली ना केवड़िया' रिलीज हुआ है.

Patna: भोजपुरी (Bhojpuri) गानों के सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडेय का नया गाना 'भोले बाबा खोली ना केवड़िया' रिलीज हुआ है. उनके गाने रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और कोई भी गाना आते ही इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगता है.

'भोले बाबा खोली ना केवड़िया' भी ऐसा ही गाना है जो रिलीज होने के साथ इंटरनेट पर छा गया है. इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में रितेश पांडे शिव की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. यह सावन और बोलबम गीत उनकी बाकी गीतों की तरह ही शानदार है.

आपको बता दें कि इस गाने को रितु सिंह, रितेश पांडे और रवि पंडित ने गाया है. इसमें सभी की मेहनत साफ नजर आई है. गाने को फिल्माया भी काफी भव्य तरीके से गया है. खास बात यह है कि रिलीज होते ही गाने को एक लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. 

इस वीडियो को यशी फिल्मस के ऑफिशियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के लिरिक्स को मंजी मीत ने लिखा है और इसे म्यूजिक छोटू रानत ने दिया है.

Trending news