Bhojpuri Song: Arvind Akela Kallu ने कहा- 'चुम्मा जब दोगी...', VIDEO मचा रहा धमाल
Advertisement

Bhojpuri Song: Arvind Akela Kallu ने कहा- 'चुम्मा जब दोगी...', VIDEO मचा रहा धमाल

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) का गाना 'चुम्मा जब दोगी' इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. गाने के VIDEO में यामिनी सिंह का बोल्ड अंदाज भी तारीफें पा रहा है.

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के स्टार सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का हर गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. अब अरविंद भोजपुरी फिल्मों के फेमस डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री (Pramod Shastri) के साथ हाथ मिला चुके हैं. दोनों की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' (Pyar Toh Hona Hi Tha) का शानदार गीत 'चुम्मा जब दोगी' (Chumma Jab Dogi) रिलीज होते ही छा गया है.

अरविंद और प्रियंका की आवाज का जादू

इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने अपनी सुरीली आवाज का जादू चलाया है. दोनों ने इस गाने को इतनी मस्ती से गाया है कि सुनने वाले इसके दीवाने हुए जा रहे हैं. गाना यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. देखिए ये वीडियो...

ओम झा ने दिया संगीत 

इस गाने के कंपोजिशन की बात करें तो इसे ओम झा ने अपने संगीत से सजाया है और इसके बोल सुमित सिंह चन्द्रवंशी ने लिखे हैं. गाने में एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) की अदाएं भी लोगों का दिल जीत रही हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता

आपको बता दें कि कल्लू (Kallu) की इस फिल्म  फिल्म 'प्यार तो होना ही था'  को मुंबई (Mumbai), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और बिहार (Bihar) में बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. यह फिल्म 5 मार्च को मुंबई और गुजरात में रिलीज की गई थी.  जिसके बाद इसे 11 मार्च को उत्तर प्रदेश में और 12 मार्च से बिहार-झारखंड में रिलीज किया गया. 

इसे भी पढ़ें: Farah Khan ने पैपराजी पर उतारा गुस्सा, पूछा- 'मेरा आम खरीदते हुए वीडियो किसने बनाया?'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news