प्रमोद प्रेमी यादव का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'दईया रे दईया' रिलीज, VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow11072724

प्रमोद प्रेमी यादव का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'दईया रे दईया' रिलीज, VIDEO VIRAL

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी और अभिनय के दमपर अपनी जगह बना चुके प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचना के मोहताज नहीं है. प्रमोद प्रेमी यादव को पसंद करनेवालों की तादाद भोजपुरी की दुनिया में बहुत बड़ी है.

प्रमोद प्रेमी यादव का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'दईया रे दईया' रिलीज, VIDEO VIRAL

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी और अभिनय के दमपर अपनी जगह बना चुके प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचना के मोहताज नहीं है. प्रमोद प्रेमी यादव को पसंद करनेवालों की तादाद भोजपुरी की दुनिया में बहुत बड़ी है. प्रमोद प्रेमी यादव का कोई भी भोजपुरी गाना हो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगता है. 

प्रमोद प्रेमी यादव का एक लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'दईया रे दईया' भी यूट्यूब पर रिलीज के साथ बवाल मचा रहा है. प्रमोद प्रेमी यादव के गाने लगातार रिलीज किए जाते हैं और इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. कोविड के आने के बाद भी प्रमोद प्रेमी यादव के गाने लगभग हर रोज एक के बाद एक यूटियूब पर रिलीज होते रहे और धमाल मचाते रहे हैं. ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव का एक गाना 'दईया रे दईया' भी रिलीज के साथ ही दर्शकों की पहली पसंद बन गया है. यूट्यूब पर दर्शक प्रमोद प्रेमी यादव के इस गाने के जमकर सर्च कर रहे हैं. 

प्रमोद प्रेमी यादव के इस गाने 'दईया रे दईया' के बोल मुकेश यादव ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत सैफ रॉक वीआर वर्मा ने दिया है. इस गाने के निर्देशक विश्वजीत यादव हैं, वहीं इस गाने को डिजिटली ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन प्राइवेट लि. के द्वारा मैनेज किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो में स्टूडियो के अंदर रिकॉर्डिंग करते प्रमोद प्रेमी यादव नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा का इस भोजपुरी गाने में रोमांस देख आपको आ जाएगा पसीना, व्यूज 97 मिलियन पार

प्रमोद प्रेमी यादव के इस गाने 'दईया रे दईया' के इस गाने को प्रमोद प्रेमी एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को चंद घंटे के भीर 1.5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इस वीडियो को 14 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. ऐसे में आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं. 

Trending news