भोजपुरी फिल्मों की 'करीना कपूर' की BIGG BOSS में एंट्री! ये स्टार्स भी मचा चुके हैं तहलका
Advertisement
trendingNow1957232

भोजपुरी फिल्मों की 'करीना कपूर' की BIGG BOSS में एंट्री! ये स्टार्स भी मचा चुके हैं तहलका

भोजपुरी फिल्मों की करीना कपूर कहलाने वालीं अक्षरा सिंह का भी नाम बिग बॉस ओटीटी के लिए लगातार लिया जा रहा है. अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम हैं जो कभी फिल्मों तो कभी विवादों की वजह से सुर्खियों में रही हैं. 

भोजपुरी फिल्मों की करीना कपूर कहलाने वालीं अक्षरा सिंह का भी नाम बिग बॉस ओटीटी के लिए लगातार लिया जा रहा है.(फाइल फोटो)

Patna: बिग बॉस ओटीटी को लेकर फैन्स के बीच क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन कुछ नए नाम इस लिस्ट में शामिल हो रहे हैं. वहीं, भोजपुरी फिल्मों की करीना कपूर कहलाने वालीं अक्षरा सिंह का भी नाम बिग बॉस ओटीटी के लिए लगातार लिया जा रहा है. अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम हैं जो कभी फिल्मों तो कभी विवादों की वजह से सुर्खियों में रही हैं. 

हालांकि, खुद अक्षरा सिंह (Akshra Singh) ने इस खबर को कंफर्म नहीं किया है. अभिनेत्री ने कहा है कि अभी शो में उनका जाना तय नहीं हुआ है. हालांकि, इस टीवी शो में शामिल होने को लेकर अक्षरा के जवाब से उनके फैंस को करारा झटका लगा है. आपको बता दें कि बिग बॉस में पहले भी कई भोजपुरी स्टार्स एंटरटेनमेंट का तड़का लगा चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Video: पवन सिंह के 'Pi Li Pudina' गाना ने तोड़ा सब रिकॉर्ड, रिलीज होते ही व्यूज 1 करोड़ के पार

रवि किशन
भोजपुरी इंडस्ट्री के अमिताभ बच्चन कहलाने वाले रवि किशन ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. रवि किशन बिग बॉस के पहले सीजन में नजर आए थे और उन्हें बिग बॉस के जरिए काफी पॉपुलैरिटी भी मिली थी. 

fallback

संभावना सेठ
अपने आइटम सॉन्ग और शानदार मूव्स के जरिए अलग पहचान बनाने वाली संभावना सेठ भी बिग बॉस के दूसरे सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं. इस दौरान संभावना सेठ काफी सुर्खियों में भी रहीं थीं.

fallback

मनोज तिवारी
भोजपुरी फिल्मों के जाने मानें नाम मनोज तिवारी के गाने हमेशा चर्चों में रहते हैं. मनोज तिवारी भी बिग बॉस के चौथे सीजन में नजर आए थे. इस दौरान उनकी और श्वेता तिवारी की दोस्ती काफी सुर्खियों में रही थी.

fallback

दिनेश लाल यादव
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव को निरहुआ के नाम से जाना जाता है. उनकी पॉपुलैरिटी भी काफी ज्यादा है. बिग बॉस के छठे सीजन में वो नजर आए थे और इस रिएलिटी शो से वो लगातार खबरों में रहे थे. 

fallback

मोनालिसा
मोनालिसा भी भोजपुरी फिल्मों का जाना माना नाम हैं. मोनालिसा बिग बॉस 10 में नजर आ चुके हैं. इस शो के जरिए मोनालिसा को एक अलग पहचान मिली थी. अब मोनालिसा टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं. 

fallback

अब देखना ये है कि अक्षरा बिग बॉस ओटीटी में नजर आती हैं या नहीं. आपको बता दें कि बिग के प्रतिभागियों के नामों का खुलासा शो के पहले के बाद होता है.

Trending news