IPL 2018 की चैंपियन बनी चेन्नई, तो हरभजन, ब्रावो ने भोजपुरिया अंदाज में लगाए ठुमके
Advertisement
trendingNow1405089

IPL 2018 की चैंपियन बनी चेन्नई, तो हरभजन, ब्रावो ने भोजपुरिया अंदाज में लगाए ठुमके

 मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में जीतने के बाद यह टीम चेन्नई भी पहुंची जहां इसका जबरदस्‍त स्‍वागत हुआ. लेकिन इस सब के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें इस टीम के खिलाड़ी भोजपुरी अंदाज में नाचते नजर आ रहे हैं.

IPL 2018 की चैंपियन बनी चेन्नई, तो हरभजन, ब्रावो ने भोजपुरिया अंदाज में लगाए ठुमके

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) का 11वां सीजन खत्‍म हो चुका है और 11वें सीजन की ट्रॉफी चेन्‍नई के पास पहुंच गई है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी में इस टीम ने हैदराबाद को पूरे 8 विकिट से हराया. मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में जीतने के बाद यह टीम चेन्नई भी पहुंची जहां इसका जबरदस्‍त स्‍वागत हुआ. लेकिन इस सब के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें इस टीम के खिलाड़ी भोजपुरी अंदाज में नाचते नजर आ रहे हैं. एक टैंपू से उतरते यह सारे खिलाड़ी मजेदार डांस कर रहे हैं और पीछे गाना बज रहा है, ' आवत तेरे संइया सखी टैंपू से..'

यह गाना भोजपुरी का सुपरहिट गाना है. वीडियो में हरभजन सिंह, ब्रावो, मुरली विजय जैसे खिलाड़ी नाचते दिख रहे हैं. आप भी देखिए भोजपुरी गाने पर खिलाड़‍यिों का यह जबरदस्‍त डांस.

 

#CSK celebration

A post shared by Prëët  (@kamal_k_s1807) on

दरअसल यह वीडियो अभी का नहीं, बल्कि आईपीएल की शुरुआत का है. यह वीडियो चेन्नई सुपर किंग्‍स के प्रमोशन के समय का है. इन प्रमोशनल को चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया था. इस वीडियो में हरभजन सिंह, रवींद्र जडेजा, मुरली कार्तिक, ड्वेन ब्रावो दिखाई दे रहे हैं.

खिलाड़ी ऑटो से आते हैं और उतरते ही अलग ही अंदाज में डांस करते हैं. हरभजन सिंह बेफ्रिके अंदाज में मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं तो ड्वेन ब्रावो गुलाटी मारते नजर आ रहे हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news