Chintu Pandey बोले 'एक बिता ऊपर बा एक बिता निचे', Video वायरल
Advertisement

Chintu Pandey बोले 'एक बिता ऊपर बा एक बिता निचे', Video वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हंगामा मचाए हुए है. इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी की सफल जोड़ियों में से एक मानी जाती है.

Chintu Pandey बोले 'एक बिता ऊपर बा एक बिता निचे', Video वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हंगामा मचाए हुए है. इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी की सफल जोड़ियों में से एक मानी जाती है. प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) का एक गाना 'एक बिता ऊपर बा एक बिता निचे' ( Ek Bita Uper Ba Ek Bita Niche) का वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

बता दें कि यह मल्टीस्टारर फिल्म भोजपुरी सिनेमा में रिलीज के साथ ही धमाल मचा गई थी. इस फिल्म में चिंटू पांडे और काजल राघवानी के अलावा पवन सिंह और अंजना सिंह भी थे. इस फिल्म में चिंटू और काजल राघवानी की जोड़ी ने लोगों का मन मोह लिया था. प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक गाना 'एक बिता ऊपर बा एक बिता निचे' ( Ek Bita Uper Ba Ek Bita Niche) एक बार फिर तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को लगातार दर्शकों द्वारा यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर भी काजल राघवानी काफी एक्टिव रहती हैं. काजल को चाहनेवालों की संख्या भी बहुत है. इसके साथ ही उनके गाने भी रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं.  गाना 'एक बिता ऊपर बा एक बिता निचे' ( Ek Bita Uper Ba Ek Bita Niche) को गाया है Raja Rai ने. गाने में चिंटू पांडे और काजल राघवानी की जोड़ी और राजा राय की आवाज का जादू आपके सिर चढ़कर बोलने वाला है. यह गाना पहले से ही सुपरहिट साबित हुआ है. यह एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 28,797,090 लोगों ने देखा है. साथ ही इस गाने को अभी तक 38K लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Youtube पर आग लगा रही है Dinesh Lal और Aamrapali Dubey, वीडियो देखें

चिंटू पांडे और काजल राघवानी के इस गाने के अलावा एक और इसी फिल्म का गाना 'जान मारे भौजी तोहरी बहिनिया' भी यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. इस  गाने में भी दोनों ने अपनी अदाओं से आग लगा दी है. 

इसके साथ ही इसी फिल्म का एक और गाना 'चौक पे खा तारी गोरी गोलगप्पा' को भी यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. 

इस फिल्म के सारे गाने सुपरहिट थे. लेकिन इन गानों ने एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. ये गाने फिर से यूट्यूब के सर्चिंग लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

Trending news