दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह का अबतक का जबरदस्त किसिंग सीन्स वाला गाना हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11104776

दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह का अबतक का जबरदस्त किसिंग सीन्स वाला गाना हुआ वायरल

भोजपुरी सुपरहिट गाना 'खियादा मिठाई' में दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह का अबतक का जबरदस्त किसिंग सीन्स वाला गाना सोशल मीडिया पर तबाही मचा रही है. निरहुआ एक्ट्रेस अंजना सिंह से 1 हजार चुम्मा देने की पेशकश कर दी है.

दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह का किसिंग वाला गाना हो रहा वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जिसके साथ दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद है वह हैं आम्रपाली दुबे.

ये जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सदाबहार जोड़ी बन गई है. इस बात में कोई शक नहीं है. वहीं दिनेश लाल यादव के साथ अंजना सिंह की जोड़ी है तो ये जोड़ी भोजपुरिया फैंस के दिलों में आग लगा देती है,इस बाती भी गारंटी है. इस बात को भोजपुरिया फैंस भली-भाती जानते है. तभी तो इस जोड़ी को फैंस मिस नहीं करते है.

इसी कड़ी में इस जोड़ी का एक भोजपुरी सुपरहिट गाना 'खियादा मिठाई' सोशल मीडिया की पहली पसंद बनकर धूम मचा रही है. दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह का अबतक का जबरदस्त किसिंग सीन्स वाला गाना सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है. गाने के बोल में भी निरहुआ एक्ट्रेस अंजना सिंह से 1 हजार चुम्मा देने की पेशकश कर दी है.

भोजपुरी स्‍टार हैं दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, जिनके गाने जबरदस्‍त पसंद किए जाते हैं. इस समय उनका एक गाना यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने में दिनेश लाल यादव और भोजपुरी की जानी-मानी एक्‍ट्रेस और हॉटनेस के लबालब अंजना सिंह एक साथ खास रोमांटिक अंदाज से खलबली मचा दी है. 

दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह की फिल्म 'हथकड़ी' का गाना 'खियादा मिठाई' इस समय यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने में दिनेश और अंजना का रोमांटिक अंदाज देख फैंस भी मदहोश हो गए हैं. निरहुआ का ये गाना पहले भी वायरल हो चुका है,और ये गाना एक फिर ट्रेंडिंग लिस्ट में शुमार हो चुका है. 

इस खास गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना ने गाया है. बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और म्‍यूजिक अविनाश झा ने दिया है. गाने में दिनेश और अंजना के बीच कई किसिंग सीन्स फिल्माए गए हैं. इस बोल्‍ड गाने में दोनों की केमेस्‍ट्री देखने लायक है. शानदार गाने और खूबसूरत वीडियो के चलते यूट्यूब पर इसे अब तक 1 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. इसे कुल 10,874,090  बार देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस अंतरा बनर्जी ने बारिश के मौसम में लगाई आग, कहा 'प्यार काहे बनाया राम ने'

 फिल्‍म 'हथकड़ी' का गाना 'खियादा मिठाई' जब-तब यूट्यूब पर वायरल हो जाता है. इस बार भी ऐसा ही हुआ है. फैंस एक बार फिर इस गाने के मुरीद हो गए हैं. इस फिल्‍म में भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव भी हैं, फिल्‍म में उन्‍होंने भी एक अहम किरदार निभाया है. 

Trending news