आम्रपाली ने कहा 'धुआं निकले दा सईयां कुकर से', निरहुआ की बेचैनी ने पारा किया गरम
Advertisement

आम्रपाली ने कहा 'धुआं निकले दा सईयां कुकर से', निरहुआ की बेचैनी ने पारा किया गरम

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना 'धुआं निकले दS सईयां कुकर से' रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. भोजपुरी फिल्म 'काशी अमरनाथ' के इस गाने  को 13,786,960 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

गाना  'धुआं निकले दS सईयां कुकर से' में आम्रपाली दुबे का गदर देख फैंस का छूटा पसीना.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपना जलवा पर्दे पर बिखेर रहे हैं. इसके साथ ही भोजपुरी की सुपर हॉट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के दीवाने भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर दर्शक पसंद करते हैं. वैसे तो भोजपुरी के दर्शकों के बीच दिनेश लाल यादव  के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. लेकिन इस जोड़ी पर तो दर्शक मरते हैं. इस सब के बीच यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का  गाना 'धुआं निकले दS सईयां कुकर से' रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को मधुकर आनंद और इंदू सोनाली  गाया है. इस वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ का अंदाज और आम्रपाली दुबे की जानलेवा अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को जी म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म 'काशी अमरनाथ' के इस गाने  'धुआं निकले दS सईयां कुकर से' को 13,786,960 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है, जबकि इसको 33K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल का गाना 'जवनिया लव के डोज खोजता' सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म काशी अमरनाथ के इस गाने  'धुआं निकले दS सईयां कुकर से' के बोल  आजाद सिंह ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news