जब पाखी हेगड़े से बोले निरहुआ 'निक लागेला रेशम के जालीदार ओढनी', गाना हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11137116

जब पाखी हेगड़े से बोले निरहुआ 'निक लागेला रेशम के जालीदार ओढनी', गाना हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव की जोड़ी यूं तो आम्रपाली दुबे के साथ दर्शकों को सबसे ज्यादा जमती है लेकिन किसी और अभिनेत्री के साथ भी दिनेश लाल यादव को पर्दे पर दर्शकों ने खूब प्यार दिया है.

जब पाखी हेगड़े से बोले निरहुआ 'निक लागेला रेशम के जालीदार ओढनी', गाना हुआ वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव की जोड़ी यूं तो आम्रपाली दुबे के साथ दर्शकों को सबसे ज्यादा जमती है लेकिन किसी और अभिनेत्री के साथ भी दिनेश लाल यादव को पर्दे पर दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. अपनी बेहतरीन गायकी और अभिनय क्षमता के दमपर भोजपुरी दर्शकों के बीच एक खास पहचान बना चुके निरहुआ को आज भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है है. दिनेश लाल यादव के गानों का जलवा ऐसा कि यह रिलीज के साथ ही मिलियन व्यूज हासिल कर लेते हैं. दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के पुराने गाने भी यूट्यूब पर तेजी से वायरल होते आप देख सकते हैं.  

ऐसे में दिनेश लाल यादव की सुपरहिट फिल्म 'सात सहेलियां' का एक सुपर रोमांटिक गाना तेजी से यूट्यूब पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव के साथ पाखी हेगड़े नजर आ रही हैं. जबकि फिल्म में दिनेश लाल यादव, पाखी हेगड़े, मोनालिसा, रानी चटर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के इस सुपर रोमांटिक गाने 'निक लागेला रेशम के जालीदार ओढनी' में निरहुआ और पाखी हेगड़े के बीच की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस यूट्यूब पर आग लगा रहा है और इसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों कलाकार शानदार लुक में नजर आ रहे हैं, जबकि गाने का वीडियो ऐसा है कि इसे देखकर आपका पसीना छुट जाएगा. 

दिनेश लाल यादव और पाखी हेगड़े के इस रोमांटिक गाने 'निक लागेला रेशम के जालीदार ओढनी' को पवन सिंह ने गाया है. इस गाने के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस वीडियो को अभी तक 4,787,819   से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- काजल यादव के साथ मिलकर प्रदीप पांडे चिंटू ने पढ़ा 'चोली चालीसा', वीडियो ने मचाया हंगामा

दिनेश लाल यादव और पाखी हेगड़े के इस सुपरहिट फिल्म 'सात सहेलियां' के गाने विनय बिहारी, प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि फिल्म का संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है. इस फिल्म की कहानी मनोज कुमार कुशवाहा ने लिखी है. इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक राजकुमार आर पांडे्य हैं.

Trending news