Golu Gold ने पल्लवी गिरी से कहा 'अखिया के कजरा झगरा करा देले बा', मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow11032019

Golu Gold ने पल्लवी गिरी से कहा 'अखिया के कजरा झगरा करा देले बा', मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी के दमपर अपनी पहचान बना चुके भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) गोलू गोल्ड (Golu Gold) का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.  इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाने में भोजपुरी की दुनिया की आवाजों की मल्लिका शिल्पी

Golu Gold ने पल्लवी गिरी से कहा 'अखिया के कजरा झगरा करा देले बा', मचा हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी के दमपर अपनी पहचान बना चुके भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) गोलू गोल्ड (Golu Gold) का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.  इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाने में भोजपुरी की दुनिया की आवाजों की मल्लिका शिल्पी राज (Shilpi Raj) की भी आवाज है. जिनकी आवाज के दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग है. इन दोनों के गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब धमाल मचाते हैं. ऐसे में इनदोनों का एक साथ एक गाने में होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है.   

गोलू गोल्ड (Golu Gold) और  शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक गाना 'अखिया के कजरा झगरा करा देले बा' (Akhiya Ke Kajra Jhagra Kara Dele Ba) रिलीज के साथ यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने में पल्लवी गिरी (Pallavi Giri) ने अपने हुस्न की जो बिजलियां गिराई है, वह आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. इस गाने को गोलू गोल्ड (Golu Gold) और  शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. 

'अखिया के कजरा झगरा करा देले बा' (Akhiya Ke Kajra Jhagra Kara Dele Ba) गाने में गोलू गोल्ड (Golu Gold) के साथ पल्लवी गिरी (Pallavi Giri) नजर आ रही हैं और दोनों का इसमें बेहद खास अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने को लिखा है Subham Sigriwal ने और म्यूजिक दिया है Priyanshu Singh ने. 

ये भी पढ़ें- कल्लू ने Sonalika को समझाया 'Jab Tak Ladki Kunwari Hai' क्यूटी है ब्यूटी है प्यारी भी है

गोलू गोल्ड (Golu Gold) और  शिल्पी राज (Shilpi Raj) के इस गाने 'अखिया के कजरा झगरा करा देले बा' (Akhiya Ke Kajra Jhagra Kara Dele Ba) को Wave music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के साथ अबतक 77,740  के करीब व्यूज और 7 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.

Trending news