भोजपुरी गाने 'बारात लवट जाई' ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, मिल रहे रिकॉर्डतोड़ व्यूज
Advertisement

भोजपुरी गाने 'बारात लवट जाई' ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, मिल रहे रिकॉर्डतोड़ व्यूज

अब गोलू गोल्डी और अंतरा सिंह प्रियंका का नया भोजपुरी गाना 'बारात लवट जाई' रिलीज किया है और इसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

गोलू गोल्डी और अंतरा का नया गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Patna: भोजपुरी गानों की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है जो खासकर भोजपुरी (Bhojpuri) एलबम को काफी पसंद करते हैं. सावन में कई स्टार्स और सिंगर्स ने बोल बम सॉन्ग और रोमांटिक गानों को रिलीज किया है. कई गानों ने तो रिकॉर्डतोड़ परफॉर्मेंस दी है. 

वहीं, अब गोलू गोल्डी और अंतरा सिंह प्रियंका का नया भोजपुरी गाना 'बारात लवट जाई' रिलीज किया है और इसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में गोलू गोल्डी और अंतरा सिंह प्रियंका दोनों के गाने काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं और इस बार 'बारात लवट जाए' के लिए दोनों साथ में आए हैं और दोनों की जोड़ी ने स्क्रीन पर कमाल कर दिया है. 

लोग इनके गाने को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. गाने में गोलू गोल्डी और अंतरा की केमेस्ट्री देखने लायक है. गाने को खूबसूरती और भव्य तरीके से फिल्माया गया है. इस गाने को लिखा प्रभु विष्णुपुरी ने और म्यूजिक शंकर सिंह ने दिया है. वहीं, इस गाने के डायरेक्टर सुशांत और कुमार चंदन हैं. 

गोलू गोल्डी की पिछला गाना ‘चिलम भूक भूक जरे’ भी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था. इस गाने को भी काफी शानदार तरीके से फिल्माया गया था. यह गाना शिव भक्ति पर आधारित है. इसमें जहां गोलू गोल्डी शिव की भक्ती में लीन नजर आ रहे थे तो वहीं, दूसरे भक्त चिलम पीते दिख रहे थे. 

लोगों को यह काफी ज्यादा पसंद आया था. इस गाने को पहले ऑडियो यूट्यूब पर रिलीज किया गया था जिसे 1 मिलियन से अधिक बार सुना गया था. वीडियो ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है.

 

Trending news