Gunjan Singh और शिल्पी राज की जोड़ी एक बार फिर Youtube पर मचा रही धमाल, Video वायरल

गुंजन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'रातभर खेलबै नुकवाचोरी गे' आज Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के साथ वायरल हो गया है. 

Gunjan Singh और शिल्पी राज की जोड़ी एक बार फिर Youtube पर मचा रही धमाल, Video वायरल
Gunjan Singh और शिल्पी राज की जोड़ी एक बार फिर Youtube पर मचा रही धमाल

Patna: भोजपुरी दर्शकों (Bhojpuri Cinema) को शिल्पी राज (Shilpi Raj)  के गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. शिल्पी राज को पसंद करनेवालों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है. शिल्पी राज का गाना यूट्यूब पर जारी होने के साथ ही वायरल हो जाता है. इसके साथ ही आपको बता दें कि भोजपुरी म्यूजिक वीडियो की क्वीन गुंजन सिंह (Gunjan Singh) को चाहनेवाले भी बड़ी संख्या में हैं. ऐसे में एक गाने में शिल्पी राज और गुंजन सिंह की आवाज का होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

गुंजन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'रातभर खेलबै नुकवाचोरी गे' आज Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के साथ वायरल हो गया है. इस गाने में आवाज शिल्पी राज (Shilpi Raj) की है. जबकि इसके म्यूजिकल वीडियो में उनकी आवाज के साथ गुंजन सिंह की भी आवाज है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. गुंजन सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर इस गाने को गाया है. इस वीडियो में कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है. इस वीडियो में हिरोईन की मादकता भरी अदाएं दर्शकों को खूब भा रही है.  

इस वीडियो को रिलीज के साथ अब तक 106,219 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इसको 3.6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने में शिल्पी राज (Shilpi Raj) और गुंजन सिंह (Gunjan Singh)  की आवाज ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. 

 

ये भी पढ़ें- अंकुश राजा और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'ओढ़निया सटा के रखिहs' वायरल, Video मचा रहा गर्दा

आपको बता दें कि 'रातभर खेलबै नुकवाचोरी गे' गाने को लिखा है अमन अलबेला (Aman Albela) और संगीत दिया है आर्या शर्मा (  Arya Sharma) ने. इस गाने के वीडियो को डायरेक्ट किया है आर्यन देव ने. इसका वीडियो अभी भी यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में शामिल है और लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.