आप भी रानी चटर्जी के दीवाने हैं तो ये वीडियो आपको जरूर देखनी चाहिए
Advertisement

आप भी रानी चटर्जी के दीवाने हैं तो ये वीडियो आपको जरूर देखनी चाहिए

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम (Rani chatterjee instagram) पर जिम में एक्सरसाइज करते हुए  वीडियो पोस्ट किया है. उनके इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं. उनके वीडियो को देख आप भी इंस्पायर हो जाएंगे. 

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो पोस्ट किया.

Patna: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) को इंडस्ट्री को भोजपुरी क्वीन कहा जाता है.  उन्हें फिटनेस फ्रीक (Rani chatterjee Fitness Freak) भी कहा जाता है. वो अक्सर अपने फिटनेस और वर्कआउट वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है. इसमें वो जिम में घंटों पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में उन्हें वर्कआउट के आउटफिट में देखा जा सकता है. अगर आप भी रानी चटर्जी को फॉलो करते हैं या उनके फैंस हैं तो ये वीडियो देख आप भी अपने फिटनेस में चार चांद लगा सकते है.  उनका फिटनेस और वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रानी चटर्जी को चाहनेवाले इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. 

रानी चटर्जी के बारे में कहा जाता है कि वो अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने स्टाइलिश लुक और सिजलिंग फोटोशूट के कारण काफी चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. वे इन दिनों खुद को फिट रखने के लिए हर कोशिश कर रही हैं. अब वह एक बार से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं.

दरअसल, रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम (Rani chatterjee instagram) पर जिम में एक्सरसाइज करते हुए  वीडियो पोस्ट किया है. उनके इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं. उनके वीडियो को देख आप भी इंस्पायर हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- यहां सैकड़ों मुर्दे हर महीने राशन लेने आते हैं, यकीन नहीं तो जरा रिपोर्ट देख लीजिए

बता दें कि रानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें बेहद बोल्ड अवतार में देखा जा सकता है. भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद रानी चटर्जी बीते कुछ महीनों से अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस नजर आ रही हैं. फिट दिखने के लिए उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल में काफी बदलाव भी किये हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखे तो रानी चर्टजी ने वजन घटाने के लिये अपनी खाने-पीने की आदतों में बदलाव किया है. इसके साथ ही रोजाना जिम में धंटों पसीना बहाती हैं.

Trending news