खेसारी लाल का ठेठ अंदाज और नेहा की मस्त अदाएं ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी, गाना वायरल
Advertisement
trendingNow11009598

खेसारी लाल का ठेठ अंदाज और नेहा की मस्त अदाएं ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी, गाना वायरल

 खेसारी लाल और नेहा श्री का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gane) ‘ढोढ़ी में फस के टूटल बुशट के बटन हो’ (Thodi Me Fas Ke Tutal Busat Batan) इंटरनेट पर लोगों की दिवानगी को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. 

खेसारी लाल (Khesarilal Yadav) और नेहा श्री (Neha Shree) की मस्ती ने मचाया तहलका.

Patna: भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) फिल्म लिट्टी-चोखा (Litti Chokha) के दमदार प्रर्दशन से सुर्खियों में है. हालांकि इनके फिल्म से लेकर गाने तक चाहे पुराना हो या नया धमाका करना कोई नई बात नहीं है. इसी कड़ी में  इनका एक भोजपुरी गाना 'ढोड़ी में पंस के टुटल' (Thodi Me Fas Ke Tutal Busat Batan) इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी का ये वीडियो सॉन्ग 'ढोड़ी में पंस के टुटल' (Thodi Me Fas Ke Tutal Busat Batan) रिलीज होने के बाद से ही छाया हुआ है. इस गाने को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

इस गाने में खेसारी लाल (Khesarilal Yadav) और नेहा श्री (Neha Shree) की मस्ती का जबरदस्त अंदाज लोगों को दिवाना बना रहा है. खेसारी लाल और नेहा श्री का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gane) ‘ढोढ़ी में फस के टूटल बुशट के बटन हो’ (Thodi Me Fas Ke Tutal Busat Batan) इंटरनेट पर लोगों की दिवानगी को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. खेसारी लाल एक मशहूर गायक और अभिनेता हैं. 2011 में वह पहली फिल्म से ही बड़े सितारे बन गए थे. इसके बाद उन्होनें अनेकों फिल्में और वीडियो गाने करे हैं.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे का 'Naina Karata Nihora' दिनेश लाल यादव से, video वायरल

इस गाने  को खेसारी लाल और इंदु सोनाली ने गाना गाया है. यह भोजपुरी फिल्म 'लाडला' (ladla) का गाना है. इस गाने में खेसारी ने नेहा श्री के साथ रोमांस का बेजोड़ तड़का लगाया है. इस गाने में नेहा श्री पिंक कलर के शॉर्ट टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. वह बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं. इस गाने में खेसारी ने नेहा के साथ बोल्ड सीन्स दिए हैं. 

Trending news