आम्रपाली दुबे का 'Naina Karata Nihora' दिनेश लाल यादव से, video वायरल
Advertisement

आम्रपाली दुबे का 'Naina Karata Nihora' दिनेश लाल यादव से, video वायरल

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट जोड़ी में से एक है. दोनों की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब भाती है.

आम्रपाली दुबे का 'Naina Karata Nihora' दिनेश लाल यादव से

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और भोजपुरी इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन (Beauty Queen) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी इस इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन जोड़ी है. इस जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सफलता के झंडे गाड़े हैं. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इन फिल्मों की सफलता का औसत अव्वल रहा है.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट जोड़ी में से एक है. दोनों की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब भाती है. इन दिनों आम्रपाली दुबे और दिनेशलाल यादव निरहुआ का भोजपुरी गाना 'नैना करत निहोरा' ( Naina Karata Nihora) यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को अबतक 6,427,869 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस गाने को करीब 10 हजार से ज्यादा के लाइक्स मिल चुके हैं.

इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस रोमांटिक गाने में आम्रपाली दुबे साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं और दिनेश लाल के साथ उनकी कैमिस्ट्री देखने लायक है. इस गाने के वीडियो का हॉटनेस यूट्यूब का तापमान बढ़ा चुका है और यह वीडियो आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. 

ये भी पढ़ें- Gunjan Singh का गाना 'हमार दूध लाजवाब' ने रिलीज के साथ उड़ाया गर्दा, video देखें

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ के इस गाने को उनकी फिल्म NIRAHUA CHALAL SASURAL 2 से लिया गया है. इस गाने 'नैना करत निहोरा' (Naina Karata Nihora) के बोल Shyam Dehati ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस गाने को अपनी आवाज कल्पना (Kalpana) ने दी है. इस फिल्म को Muskkan Movies India Pvt. Ltd. के बैनर तले बनाया गया है. जबकि इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ के अलावा Awadhesh Mishra, Sushil Singh, Manoj Tiger, Anoop Arora, Prakash Jais, Maya Yadav, Kiran Yadav, Shakila Majeed, Subodh Seth, Gopal Rai ने मुख्य भूमिका निभाई है.

Trending news