खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'धुकुर धुकुर' ने मचाया गर्दा
Advertisement
trendingNow11050877

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'धुकुर धुकुर' ने मचाया गर्दा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग पुरी दुनिया में है. उसके साथ भोजपुरी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का भी उसी वीडियो में होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

काजल राघवानी संग खेसारी लाल ने किया धुकुर-धुकुर, हो गया वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में फिल्म के नाम से कम जोड़ियों के दम पर टिकटें बिकती है. इसी जोड़ी में एक नाम शुमार है खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी. एक जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस एक से बढ़कर एक फिल्म दिए हैं. इस जोड़ी को पर्दे पर एक साथ देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फैन फॉलोइंग पुरी दुनिया में है. उसके साथ भोजपुरी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का भी उसी वीडियो में होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

ये भी पढ़ें- अंकुश राजा का जादू फैंस के बीच छा गया, गाना 'ओढ़निया' ने मचाया धमाल

ऐसे में प्रियंका सिंह की आवाज और खेसारी लाल यादव एवं काजल राघवानी की अदाओं से भरा एक वीडियो तेजी से एक बार फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो दोनों की भोजपुरी सुपरहिट फिल्म  'दुल्हिन गंगा पार के' (Dulhin Ganga Paar Ke) का है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'धुकुर धुकुर' (Dhukur Dhukur) रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रहा है. इस गाने की वीडियो आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है.

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह गाना Yashi Films के यूट्यूब चैनल पर मौजूद है. जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यहां 86,025,931 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 164K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

खेसारी लाल यादव और  काजल राघवानी के गाने 'धुकुर धुकुर' (Dhukur Dhukur) को गाया प्रियंका सिंह और खेसारी लाल यादव ने है. वहीं इसके बोल आजाद सिंह ने लिखा है. इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस फिल्म में  खेसारी लाल यादव  , काजल राघवानी , आम्रपाली दुबे, मनोज टाइगर ने मुख्य भूमिका निभाई है. वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट किया है असलम शेख ने. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news