खेसारी से जब Rani Chatterjee ने कहा 'जबसे नैना लड़ल', मिला ऐसा जवाब
X

खेसारी से जब Rani Chatterjee ने कहा 'जबसे नैना लड़ल', मिला ऐसा जवाब

खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की फिल्म नागिन (Nagin)  के गाने के बोल हैं 'जबसे नैना लड़ल' (Jabse Naina Ladal). यह गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था.

खेसारी से जब Rani Chatterjee ने कहा 'जबसे नैना लड़ल', मिला ऐसा जवाब

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी गायकी और अदाकारी के दम पर सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और अपनी अदाओं से भोजपुरी सिनेमा को रंगीन कर देनेवाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं. खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी के म्यूजिकल वीडियो रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो जाते हैं. रानी चटर्जी के गानों और उनकी अदाएगी को लेकर दीवानगी ऐसी है कि उनके वीडियो की रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं. ऐसे में आज Wave Music के यूट्यूब चैनल पर दोनों की फिल्म नागिन (Nagin) का एक गाना फिर से वायरल हो रहा है. इस गाने में आवाज पलक (PALAK) की है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.   

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की फिल्म नागिन (Nagin)  के गाने के बोल हैं 'जबसे नैना लड़ल' (Jabse Naina Ladal). यह गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था. इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) पर फिल्माया गया है. इस गाने को अबतक 38,452,888 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  वहीं इसको 74K के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की फिल्म नागिन (Nagin)  के इस गाने में दोनों की अदाएं कातिलाना है. इस वीडियो मनें रानी की अदा आपके पसीने छुड़ा देगी. वीडियो में खेसारी लाल यादव जितन स्मार्ट नजर आ रहे हैं, रानी चटर्जी इसमें उतनी ही कड़क तीखी नजर आ रही है. यह फिल्म जबर्दस्त एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपुर है. इस फिल्म में Khesari Lal Yadav एवं Rani Chatterjee के अलावा Monalisa, Manoj Tigar मुख्य भूमिका में नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- Ritesh Pandey का धमाकेदार गाना 'चाल चलेलु मस्तानी' रिलीज के साथ मचा रहा गर्दा, Video देखें

फिल्म नागिन के सभी गाने Khesari Lal Yadav, Kalpana, Indu Sonali, पलक ने गाए. इस फिल्म का संगीत दिया Rajesh - Rajnish ने. वहीं इसके गीत लिखे Pyare Lal Yadav, Vipin Bahar, Mahesh Pardeshi ने. फिल्म को Saideep Films के बैनर तले बनाया गया था. इस फिल्म को प्रोड्यूस किया Rajkumar R. Pandey  ने जबकि इसको डायरेक्ट  Rajkumar R. Pandey ने किया . 

Trending news