Khesari Lal Yadav और रानी चटर्जी का यह भोजपुरी छठ गीत हो रहा वायरल
Advertisement

Khesari Lal Yadav और रानी चटर्जी का यह भोजपुरी छठ गीत हो रहा वायरल

इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन (Khushbu Jain) ने गाया है. ऐसे में गाने में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का अभिनय और साथ में खेसारी और खुशबू की आवाज दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

 Khesari Lal Yadav और रानी चटर्जी का यह भोजपुरी छठ गीत हो रहा वायरल

Patna: दीपावली का त्यौहार नजदीक आते-आते बिहार और पूर्वांचल के इलाके में छठ महापर्व की धूम शुरू हो जाती है. सूर्य की अराधना का महापर्व छठ इन इलाके के लोगों के लिए आस्था का सबसे बड़ा त्यौहार है. अब इस त्यौहार को दुनिया के लगभग हर देश में मनाया जाने लगा है, जहां भी भारतीय लोग बसते हैं. इस त्यौहार को लेकर भोजपुरी गीतों की धूम भी जारी है. नहाय खाय के साथ 8 नवंबर को छठ महापर्व का शुभारंभ हो रहा है. ऐसे में भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Geet) एक के बाद एक रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ धमाल भी मचा रहे हैं. बिहार और पूर्वांचल के लोग देश-दुनिया के जिस भी हिस्से में रह रहे हैं. वहां इन गीतों को जमकर सुना जा रहा है. इसके साथ ही पुराने भोजपुरी छठ गीत की भी बाजार में धूम है. इन्हें भी दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में भोजपुरी की बेहतरीन अदाकारा और दबंग क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ( Keshari Lal Yadav, Shobha singh) की फिल्म नागिन (Nagin) का एक भोजपुरी छठ गीत तेजी से वायरल हो रहा है. यह गाना भोजपुरी के दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन (Khushbu Jain) ने गाया है. ऐसे में गाने में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का अभिनय और साथ में खेसारी और खुशबू की आवाज दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है.  छठ माई के बरतिया (Chhath Mayi Ke Baratiya) के टाइटल से जारी यह गाना एक बार फिर छठ पर्व से पहले बवाल मचा रहा है. ये गाना बेहद ही मनमोहक है जो आपके मन को भक्ति से भर देगा.

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी के इस छठ गीत छठ माई के बरतिया (Chhath Mayi Ke Baratiya)  के वीडियो में दोनों ही एक्टर बेहतरीन नजर आ रहे हैं. खेसारी और रानी के इस फिल्म नागिन में इनके अलावा Monalisa, Manoj Tigar मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस गाने को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जो एक बार फिर से दर्शकों की पसंद बन गया है. इसके वीडियो को 73,482,716  से ज्यादा बार देखा गया है. 183K के करीब इसे लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस Tanushree ने स्टेज पर मचाया ऐसा गदर, तालियों की हो गई बारिश, वीडियो Viral

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की फिल्म नागिन का संगीत Rajesh - Rajnish ने दिया है. वहीं इस फिल्म के गीत  Pyare Lal Yadav, Vipin Bahar, Mahesh Pardeshi ने लिखे हैं. इस फिल्म की कहानी Manoj K. Kushwaha ने लिखी है. फिल्म को Saideep Films Present के बैनर तले बनाया गया है. वहीं इस फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट Rajkumar R. Pandey ने किया है. इस छठ गीत ने एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. 

Trending news