खेसारी लाल यादव का गाना 'ठीक हैं नून रोटी खाएंगे' बंपर धमाका , Video हो रहा वायरल
X

खेसारी लाल यादव का गाना 'ठीक हैं नून रोटी खाएंगे' बंपर धमाका , Video हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) का गाना एक बार फिर धमाल मचा रहा है. "ठीक हैं नून रोटी खाएंगे" गाना एक बार फिर वायरल हो गया है.

  खेसारी लाल यादव का गाना  'ठीक हैं नून रोटी खाएंगे' बंपर धमाका , Video हो रहा वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) का गाना एक बार फिर धमाल मचा रहा है. "ठीक हैं नून रोटी खाएंगे" गाना एक बार फिर वायरल हो गया है. इस गाने को अब तक 68,074,432 व्यूज और 5 लाख से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं.  खेसारी लाल यादव की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है कि उनके गाने तुरन्त मिलियन क्लब (Million Club) में शामिल हो गये .पिछले साल भोजपुरी का एक गाना "नून रोटी खाएंगे" (Noon Roti Khayenge).. काफी फेमस हुआ था. खेसारी लाल यादव का यह गाना कोरोना काल में तो सारे गाने का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. इस गाने को आप भी सुनें, आखिर ये गाना इतना वायरल क्यों हो रहा.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और मोनालिसा का यह डांस नंबर देखा क्या आपने? Video हो रहा वायरल

खेसारी लाल यादव का यह गाना बिहार की राजनीति में भी खूब गर्दा मयाचा.  इस गाने में साफ -साफ कहा गया कि दो वक्त की रोटी ही खाऐगें, लेकिन जिंदगी साथ रहकर ही गुजर बसर करेगें. दो जून की रोटी की तलाश में अपने घरों को छोड़ परदेश यानी दूसरे राज्यों में जाते हैं. बिहार में कोरोना काल में यह गाना लोगों की जुबान पर था, क्योंकि लोग कोरोना के कारण घरों को वापस हो रहे हैं. बिहार के प्रवासियों की जुबान से खुद सीएम नीतीश कुमार ने भी ये गाना सुना तो उनको ठीक है कहना पड़ा.

 

 

 क्वारेंटाईन सेंटर में एक युवक इस्माइल जो महाराष्ट्र से आया था और इलेक्ट्रीशियन का काम करता था उसने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि वो कोरोना से जुड़ा एक गाना सुनाना चाहता है. मुख्यमंत्री ने जैसे ही इजाज़त दी युवक ने गाना शुरू किया. गाना भोजपुरी के जाने माने गायक खेसारी लाल यादव की धुन पर था और बोल थे एक लॉकडाउन भारत का हम मिल कर सफल बनाएंगे.. ठीक है, नून रोटी खाएंगे - कोरोना को भगाएंगे. नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का इतना कहना था कि सारे लोग हंस पड़े और ठहाका के साथ साथ तालियां भी बजने लगी.

ये भी पढ़ें- सिंगर एक्टर अंकुश राजा के गाने 'इहे बतिया बोलेलु जब जान' का पारा गरम है

भोजपुरी का धमाकेदारा गाना 'ठीक हैं नून रोटी खायेंगे' को अभी तक 68 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना 17 मई 2019 को रिलीज हुआ था. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. इस गाने का म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है और बोल आजाद सिंह और प्यारेलाल कवि जी ने लिखे हैं.

 

Trending news