Video : सलमान के रोमांटिक सॉन्ग 'चाशनी' पर झूमकर नाचीं मोनालिसा, फैंस बोले- 'कैटरीना भी फेल...'
Advertisement
trendingNow1526129

Video : सलमान के रोमांटिक सॉन्ग 'चाशनी' पर झूमकर नाचीं मोनालिसा, फैंस बोले- 'कैटरीना भी फेल...'

मोनालिसा ने सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'भारत' के रोमांटिक सॉन्ग चाशनी पर डांस वीडियो शेयर किया है. मोनालिसा के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तुलना कैटरीना कैफ से कर रहे हैं.

मोनालिसा (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद टीवी पर राज करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. मोनालिसा ने सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'भारत' के रोमांटिक सॉन्ग चाशनी पर डांस वीडियो शेयर किया है. मोनालिसा के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तुलना कैटरीना कैफ से कर रहे हैं. बता दें कि मोनालिसा इन दिनों टीवी शो में ग्रे शेड रोल में नजर आ रही हैं. 

मोनालिसा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं इस सुंदर गाने के प्यार में हूं. ब्लैक कलर की साड़ी में मोनालिसा को डांस करते देख उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. 

Video : काला चश्मा पहनकर मोनालिसा ने किया धमाकेदार डांस, फैंस बोले- 'खतरनाक...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

In Love With This Beautiful Song .... #chaashni ... Being Romantic .... #goodmorning #happyhappy .... Now we 1.9m #strong #instagram #family #blessed #gratitude

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बता दें कि सलमान खान के फैन उनकी ईद रिलीज फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के गाने और ट्रेलर लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं. फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग 'चाशनी' आउॅट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सलमान-कैटरीना की जोड़ी से सजे इस गाने को लोग इस साल का रोमांटिक हिट बता रहे हैं. फिल्म 5 जून को बड़े पर्दे पर आएगी. 

सलमान खान की फैंस मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. मोनालिसा की शादी रियलिटी शो में उनके को-स्टार रहे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से करवाई गई थी. मोनालिसा फिलहाल अपने नए रोल और उसके लुक दोनों की वजह से ही खबरों में बनी हुई हैं. मोनालीसा इन दिनों सीरियल में डायन के रोल में नजर आ रही हैं जिसमें उनकी लंबी चोटी से लेकर उनके मेकअप तक, उनका हर अंदाज फैंस खासा पसंद कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news